10वीं बोर्ड परीक्षा टर्म-1 में TWGS के स्टूडेंटस का शानदार प्रदर्शन




नवीन चौहान.
कक्षा 10 वीं की बोर्ड परीक्षाओं (टर्म 1) में शानदार प्रदर्शन के लिए TWGS के सभी छात्रों और उनके mentors को बधाई दी गई। छात्रों के लगातार प्रयास और अपने गुरुओं के मार्गदर्शन एवं उनके लगन ने उन्हें अकादमिक उत्कृष्टता हासिल करने में मदद की है।

महामारी की स्थिति के बावजूद, छात्रों ने अपनी कक्षाओं को ऑनलाइन करने के लिए अनुकूलित किया, एवं उनके अध्यापकों ने ऑनलाइन शिक्षण के लिए उपकरणों और प्रौद्योगिकी का उपयोग करके उनको उत्तम शिक्षा देने के लिए बहुत मेहनत की। छात्रों ने TWGS में अपने सीखने के अनुभव के माध्यम से सराहनीय प्रतिबद्धता, उत्साह, दृढ़ता का प्रदर्शन किया है।

TWGS को 100% परिणामों की घोषणा करते हुए अत्यधिक गर्व हो रहा है, जहां 6 छात्र अशका राठी, मौल्या आर जैन, श्रीया अग्रवाल, तनिष्का पाराशर, तीयशा प्रामाणिक व वंश कुलश्रेठा ने कंप्यूटर में 100 में से 100 अंक प्राप्त किए। 5 छात्रों अशका राठी, दिव्यरज चौहान, कनिष्का तिवारी, तनिष्का पाराशर व तीयशा प्रामाणिक ने अंग्रेजी में 100 में से 100 अंक प्राप्त किए। 2 छात्रों अशका राठी व श्रीया अग्रवाल ने गणित में 100 में से 100 अंक प्राप्त किए। 31 छात्रों ने 95% और उससे अधिक विभिन्न विषयों में अंक प्राप्त किये।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *