पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दिया




नवीन चौहान.
पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेश में भारी बारिश और अतिवृष्टि के कारण हुए जानमाल के नुकसान का प्रभावित जिलों के जिलाधिकारी और पार्टी के पदाधिकारियों से बात कर स्थिति का जायजा लिया।

आपदा प्रभावित की मदद के लिए पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपना 1 माह का वेतन मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि आपदा की इस घड़ी में प्रदेश सरकार अच्छा कार्य कर रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेेंद्र सिंह रावत ने राहत एवं बचाव कार्यों के सम्बन्ध में पार्टी पदाधिकारियों से विस्तृत जानकारी हासिल की और प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के लिए सहयोग करने की अपेक्षा की।

पूर्व मुख्यमंत्री ने पीडितों को त्वरित राहत एवं अनुमन्य आर्थिक मदद के साथ ही तीर्थयात्रियों एवं पर्यटकों की सुविधा का भी ध्यान रखने के लिए सरकार के प्रयासों की सराहना की।

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ ही पार्टी के अध्यक्ष जेपी नडडा द्वारा राहत और बचाव कार्यों में पूर्ण सहयोग देने के लिए भी आभार जताया।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रभावित क्षेत्रों में राहत और बचाव कार्यों में लगे एसडीआरएफ, एनडीआरएफ सेना और पुलिस फोर्स के साथ ही रानीखेत में तैनात 14 डोगरा रेजीमेंट के जवानों के सराहनीय कार्य की प्रशंसा की।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *