नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म, कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप




नवीन चौहान.
एक सिक्योरिटी एजेंसी में काम करने वाली युवती को दूसरी जगह नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि पहले आरोपी ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ डालकर पिलाया और उसके बाद जब वह बेहोश हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता का आरोप ये भी है कि उसकी अश्लील फोटो व वीडियो भी बना ली गई। जिन्हें वायरल की की धमकी भी दी गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी सिडकुल प्रमोद उनियाल के मुताबिक मूल रूप से नैनीताल के एक गांव की रहने वाली एक युवती ने शिकायत देकर बताया कि वह एक प्राइवेट एजेंसी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करती है। युवती का कहना है कि सिक्योरिटी गॉर्ड की नौकरी में कम पैसे मिलने की वजह से वह किशनपुर रूड़की स्थित कोटेक हेल्थ केयर में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गई थी।

वहीं पर उसकी मुलाकात सुरेंद्र कुमार निवासी बरेली सताऊ यूपी से हुई। युवती का आरोप है कि 22 फरवरी को सुरेंद्र ने उसे फोन करके कहा कि उसके एक कंपनी में नौकरी की बात कर ली है। 24 मार्च से ड्यूटी ज्वाइन करनी है। युवती के शैक्षिक दस्तावेज लेने के बहाने वह उसके कमरे पर पहुंच गया।

युवती का आरोप है कि इस दौरान सुरेंद्र खाने-पीने का सामान भी लाया था। जिस पर सुरेंद्र ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी। जिसे पीने के बाद युवती बेहोश हो गई। युवती का आरोप है कि उसकी बेहोशी का फायदा उठाते हुए आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो व फोटोग्राफ भी बनाए।

थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *