प्रेमिका की हो रही थी किसी ओर से शादी, प्रेमी ने स्टेज पर ब्लेड से अपना गला काट खून से भर दी मांग




नवीन चौहान.
अपनी प्रेमिका की शादी किसी ओर से होते देख युवक आपा खो बैठा। वह शादी के दिन लड़की वालों के यहां पहुंचा और जयमाल स्टेज पर खुद के गले पर ब्लेड से वारकर अपने खून से लड़की की मांग भर दी।

यह मामला यूपी के प्रतापगढ़ का है। बताया जा रहा है कि उदयपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में युवती का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका पता युवती के परिजनों को चला तो उन्होंने युवती और उसकी बहन की एक साथ शादी दो सगे भाईयों से कर दी।

शुक्रवार को गांव में बारात आई तो उनमें से एक युवती का प्रेमी अपना आपा खो बैठा। रात करीब 12 बजे जब जयमाल चल रहा था तो युवक ने यूपी 112 पर फोन कर पुलिसवालों को बताया कि उसे कुछ लोग मार रहे हैं।

इस सूचना पर जैसे ही पुलिस पहुंची वह युवक जयमाल के स्टेज पर चढ़ गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते वह दुल्हन बनी प्रेमिका के पास पहुंचा और अपने गले पर ब्लेड से वार कर दिया। इससे पहले की लोग कुछ समझते उसने अपने खून से अपनी प्रेमिका की मांग भर दी।

यह देख वहां मौजूद लोगों ने गुस्से में उसकी पिटाई शुरू कर दी, किसी तरह वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे भीड़ से बचाया। पुलिस ने उसे अस्पताल भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने घाव मामूली बताते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुटटी दे दी।

वहीं इस घटना के बाद लड़की के परिजनों ने शादी संपन्न कराकर दोनों बहनों को विदा कर दिया। पुलिस का कहना है कि लड़की के परिजन कोई कार्रवाई कराना नहीं चाहते, पुलिस ने अपने स्तर से युवक के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *