DPS रानीपुर में 77वें BIS स्थापना दिवस के अवसर पर स्टैंडर्ड्स क्लब का शानदार शुभारंभ




नवीन चौहान.
दिल्ली पब्लिक स्कूल रानीपुर, हरिद्वार में, भारतीय मानक ब्यूरो की पहल के रूप में स्थापित हुए मानक क्लब ने अपनी परिचयक कार्यक्रम और प्रारंभिक क्रियाकलाप के अन्तर्गत मानक लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया। मुख्य नीलम सिंह (उप निदेशक, बीआईएस, देहरादून शाखा कार्यालय) और विषय विशेषज्ञ अनंत भास्कर गर्ग (एनजीओ, हरितधारा) की मौजूदगी में कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

ग्रेट व्हाइट इलेक्ट्रिकल्स द्वारा क्लब सदस्यों के लिए खेल किट्स प्रायोजित किया गया।
प्रिन्सिपल, डॉ. अनुपम जग्गा, ने छात्रों को इस प्रयास से और भी अधिक सीखने के लिए प्रेरित करते हुए क्लब के सदस्यों को शुभकामनाएं प्रदान की। मुख्य अतिथि ने मानक क्लब और बीआईएस की भूमिका को चिन्हित करके हुए बताया कि गुणवत्ता और सुरक्षा को विभिन्न क्षेत्रों में बनाए रखने में इनका योगदान कितना महत्वपूर्ण है।

मानक क्लब की प्रतियोगिताओं का संयोजन क्लब की मेंटर प्रभा सिंह ने किया। काकुन वैद और प्रियांशी नेगी ने प्रथम पुरस्कार जीता। दूसरा पुरस्कार जीता निम्मी और चेतना ने। श्रीयांशी चौबे और प्रार्थना कुमार ने तीसरा पुरस्कार जीता। रायना मलिक और न्यासा खेवरिया ने सांत्वना पुरस्कार जीता।

प्रतियोगिता के अन्य प्रतिभागी सदस्यों में अनुष्का अनुपम सिंघल, रिदा अरोड़ा, अमन कुमार, इशानी, अंकेता गुप्ता, रिद्धि भट्ट, अश्विक कुमार, गौरिका रौतेला, अक्षय बंसल, देवांश कुमार, श्रेया बेलवाल, वाणी काम्बोज, यश गुप्ता, सौम्या अग्गरवाल, नैना जैन, डॉलप्रिया धवन, और अंकन दास शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *