मजबूरी में मदद लेना पड़ा भारी, नशा देकर महिला के साथ किया दुष्कर्म




नवीन चौहान.
एक महिला को पानी की बोतल में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि अभियुक्तों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

कोतवाली गंग नहर पुलिस के मुताबिक दिनांक 04.08.2023 को पुलिस द्वारा एक महिला को असहाय/बेहोशी की हालत में सिविल अस्पताल रुड़की में भर्ती कराया गया। महिला द्वारा होश में आने के पश्चात अपना नाम और पता बताया गया। महिला गाजियाबाद की रहने वाली थी। पीड़िता द्वारा जुलाई के महीने में हरिद्वार से कांवड़ लेकर लौटते वक्त रुड़की बस स्टैण्ड पर खड़े शाकिब पुत्र मो0 अख्तर निवासी बरला जिला मु0नगर द्वारा प्यास लगने पर पानी की बोतल दी गई जिसको पीने के बाद पीड़िता को हल्का नशा हुआ जिसके बाद शाकिब पीड़िता को अपने कमरे भटनागर अस्पताल के पास रुड़की ले गया। जहां अर्ध बेहोशी की हालत में पीड़िता को नशे के इंजेक्शन देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा और फोन व पैसे भी छीन लिये।

महिला का आरोप है कि तब से शाकिब उपरोक्त पीड़िता को लगातार इस घटना का जिक्र किसी से न करने अन्यथा जान से मारने की धमकी देते हुए समय-समय पर अपने पास बुलाता था। अपने परिवार को बचाने एवं लोक लाज के भय से पीड़िता मजबूरी में इसके पास आई थी। जहां पुनः इसके साथ नशे का इंजेक्शन देते हुए दुष्कर्म किया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली गंग नहर में शाकिब पुत्र मो0 अख्तर, खुशी पत्नी शाकिब नि0गण बरला जिला मुजफ्फर नगर उ0प्र0 के खिलाफ मु0अ0सं0 457/2023, धारा 328/376(2)(N)/120बी भादवि पंजीकृत किया गया। एसएसपी हरिद्वार द्वारा प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम का गठन करते हुए तत्काल गिरफ्तार हेतु निर्देशित किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *