हरिद्वार पुलिस ने लूट क़ी घटना पर जताया दुख, जनता से की ये अपील




नवीन चौहान
ज्वालापुर में ज्वैलर्स के यहां हुई दिनदहाड़े लूट की घटना का दुख हरिद्वार पुलिस को भी है। पुलिस ने इस संबंध में फेसबुक पर लोगों के लिए अपील भी लिखी है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही वह घटना का खुलासा कर अपराधियों को गिरफ्तार करेगी।
पुलिस ने लिखा कि गुरूवार को ज्वालापुर में मोरा तारा ज्वेलर्स के यहां हुई लूट की घटना का दुःख हरिद्वार पुलिस को भी है। हरिद्वार पुलिस द्वारा “आपके सहयोग” और “अपनी मेहनत से” जनपद में पूर्व में हुए कई बड़े-बड़े केस का खुलासा किया गया है और जल्द से जल्द इस केस के खुलासे के लिए भी उच्चाधिकारीगण एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के दिशा-निर्देशन में पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है, जो रात दिन मेहनत व हर छोटी-बड़ी बात का ध्यान रखते हुए अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही हैं।
ऐसे समय में आमजन, मीडिया व पुलिस सभी का आपसी समन्वय व सहयोग बेहद आवश्यक हो जाता है। अतः कृपया अगर आप में से किसी को केस से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी अपने स्तर पर नजर आती है तो बजाय उसको सोशल मीडिया या अन्यत्र शेयर करने के, आप संबंधित पुलिस उच्चाधिकारीगण को ही सूचित करें एवं जनपद मीडिया से भी आग्रह है कि केस से जुड़ी कोई भी जानकारी जो किसी भी प्रकार से अभियुक्तों के लिए सकारात्मक हो सकती है, कृपया प्रचारित-प्रसारित करने से बचें…
हर छोटी बड़ी महत्वपूर्ण जानकारी इस केस के लिहाज से अति महत्वपूर्ण है। आप सभी के दिए जा रहे सहयोग के लिए धन्यवाद। हरिद्वार पुलिस पूर्ण मनोयोग से केस के खुलासे हेतु प्रयासरत है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *