बिहार से लापता युवक को दो घंटे में हरिद्वार पुलिस ने सकुशल ढूंढ निकाला




नवीन चौहान.
बिहार के पटना से अपने हॉस्टल से लापता हुए एक युवक को हरिद्वार पुलिस ने हऱिद्वार के एक होटल से ढूंढ निकाला। परिजनों ने उसके लापता होने के बाद हरिद्वार की एसपी क्राइम से मिलकर उसे ढूंढने की गुहार लगायी थी। युवक सकुशल बरामद होने पर भाई ने हरिद्वार पुलिस का आभार व्यक्त किया।

कोतवाली नगर पुलिस के मुताबिक 13.02.23 की शाम को राजस्थान से कुछ लोगों द्वारा एसपी क्राइम रेखा यादव से मिल राजस्थान निवासी मुरली मनोहर जो कि पटना बिहार से बीटेक की पढ़ाई कर रहा है जो दिनांक 7.02.23 से हॉस्टल से बिना बताए लापता होने व उसकी हरिद्वार में होने के संबंध में मदद की गुहार लगाई गई।

जिस पर एसपी क्राइम द्वारा SSI शहर कोतवाली अनिल चौहान को फोन पर उक्त लापता युवक के बारे में जानकारी दी गई। एसएसआई द्वारा विशेष प्रयास करते हुए तुरंत मोबाइल की लोकेशन एवं सीसीटीवी कैमरे की मदद से गुमशुदा मुरली मनोहर को 2 घंटे के भीतर ही रेलवे स्टेशन के पास एक होटल से सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया गया।

पूछताछ करने पर मुरली मनोहर ने बताया कि पढ़ाई में मन न लगने की वजह से वह वहां से किसी को बिना बताए हरिद्वार आ गया था। भाई के सकुशल मिलने पर राजस्थान निवासी पवन द्वारा पत्र लिख कर हरिद्वार पुलिस का धन्यवाद किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *