हरिद्वार पुलिस ने गुमशुदा नाबालिग बच्चे को सकुशल किया बरामद





नवीन चौहान
हरिद्वार पुलिस ने गुमशुदा एक नाबालिग बच्चे को सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। बच्चे की बरामदगी के बाद परिजन बेहद खुश है। मामला जगजीतपुर पुलिस चौकी का है।
पुलिस के मुताबिक 13-11-2022 को समय 18:00 बजे चौकी जगजीतपुर थाना कनखल पर पवन कुमार निवासी भागीरथी विहार मिस्सरपुर थाना कनखल ने आकर सूचना दी। पुलिस को बताया कि उनकी साली का पुत्र प्रशांत कुमार उम्र 14 वर्ष लापता है। वह गुरुकुल कांगड़ी हरिद्वार में कक्षा आठवीं का छात्र है। प्रशांत हॉस्टल में रहकर पढ़ता है। छुट्टी के दिन हम उसको अपने घर लाए थे। शाम करीब 6:00 बजे प्रशांत को वापस हॉस्टल छोड़ना था। लेकिन वह करीब 4:30 पड़ोसी की साइकिल लेकर कहीं चला गया और वापस नहीं आया है।
बच्चे की गुमशुदगी को लेकर पुलिस ने संजीदगी दिखाते हुए तत्काल पुलिस टीम को रवाना किया। चौकी प्रभारी जगजीतपुर उप निरीक्षक खेमेंद्र गंगवार ने एसआई उपेंद्र बिष्ट, कांस्टेबल निर्मल, कांस्टेबल सत्येंद्र रावत को साथ लेकर भागीरथी विहार मिस्सरपुर पहुंचे एवम उच्च अधिकारी गणों को सूचित किया।
आसपास के सीसीटीवी कैमरे को चैक किया तो उक्त प्रशांत कुमार एक साइकिल से हरिद्वार बस अड्डे की ओर जाता दिखाई दिया तथा रास्ते के कैमरे को देखा तो प्रशांत कुमार नजीबाबाद डिपो की बस में जाता दिखा। जिसके बाद बस के कंडक्टर का नंबर तलाश कर संपर्क कर बच्चे के बारे में जानकारी दी गई तथा परिजनों/पुलिस के आने तक उसकी देखरेख के लिए कहा गया
प्रशांत के नाना मुनेश जो कि नजीबाबाद के निकट शाहपुर के निवासी हैं उनको तत्काल नजीबाबाद पहुंचने के लिए निर्देशित किया गया तथा समय करीब रात्रि 10:00 बजे स्थानीय पुलिस की तत्परता से उक्त बालक को उसके नाना मुनेश ने बस कंडक्टर से अपनी सुपुर्दी में लिया। पुलिस ने बच्चे की बरामदगी पर राहत की सांस ली।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *