लोकसभा चुनाव 2024: भाजपा प्रत्याशियों के नामों की दूसरी सूची आज शाम, हरिद्वार से यह नाम




काजल राजपूत.
लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा प्रत्याशियों के नामों की दूसरी सूची आज शाम को जारी हो जायेगी। भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में नाम फाइनल हो चुके है। इसी के साथ उत्तराखंड की हरिद्वार और पौड़ी सीट पर प्रत्याशियों के नाम घोषित हो जायेंगे।

भाजपा की दूसरी सूची में कई नाम चौंकाने वाले हो सकते है। भाजपा की पहली सूची आने के बाद से ही कयासों का दौर शुरू हो गया था। हरिद्वार सीट की बात करें तो सीटिंग सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक का टिकट होल्ड होने के बाद तमाम अटकलों का दौर शुरू हो गया। हरिद्वार के भाजपा कार्यकर्ताओं ने कई नामों को हवा दी। जिसके बाद चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। हरिद्वार लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने वाले दावेदारों की उमंग तरो तारा हो गई। दावेदारों ने अपने राजनैतिक अनुभवों को खूब सांझा किया। हरिद्वार लोकसभा सीट पर कई नाम उभरकर सामने आ गए। इनमें एक नाम पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का भी सामने आया है।

इस सीट पर संत समाज ने भी अपनी दावेदारी की है। हरिद्वार विधायक मदन कौशिक का नाम भी चर्चाओं में है। इनके अलावा कई नए चेहरों के नाम भी इस सीट पर चर्चाओं में हैं। अब देखना यही है कि शाम को यदि दूसरी सूची जारी होती है ​तो पार्टी किसे हरिद्वार सीट पर अपना प्रत्याशी बनाती है। पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि पार्टी जिसे भी अपना प्रत्याशी घोषित करेगी, कार्यकर्ता उसकी जीत के लिए एकजुट होकर चुनाव मैदान में उतरेंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *