प्रेमिका के बेटे की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार




योगेश शर्मा.
थाना कलियर क्षेत्र में एक नाबालिक की हत्या कर उसका शव गंगनहर में फेंक देने की घटना में शामिल हत्यारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के संबंध में 18 दिसंबर को पीड़िता द्वारा उसके नाबालिग बालक की हत्या व उसके शव को फेंक देने के सम्बंध में थाना कलियर पर नामजद के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। विवेचना से अभियोग में धारा 363/201 भादवि की बढोत्तरी की गयी।

एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह के आदेशानुसार उक्त अभियोग के सफल अनावरण व नामजद अभियुक्त कासिफ की गिरफ्तारी व बालक के शव की बरामदगी हेतु गठित पुलिस टीम द्वारा अथक प्रयास कर 02 दिन के भीतर ही अभियुक्त को दबोचने में सफलता हासिल की।

एसपी देहात ने प्रेसवार्ता कर घटना का खुलासा करते हुए बताया कि लोनी गाजियाबाद में पीड़िता मुस्कान व अभियुक्त के बीच प्रेम संबंध बनने व पीड़िता के पति की मानसिक स्थिति ठीक न होने के कारण पीड़िता व अभियुक्त एक साथ रहने लगे जो आसपास के लोगों को पसंद नहीं था जिस कारण पीड़िता अपने पुत्र के साथ कलियर हरिद्वार आकार रहने लगी। उसके बाद अभियुक्त भी कलियर आकार महिला के साथ रह कर मजदूरी का काम करने लगा।

जो शराब का आदी व महिला पर शक की वजह से अभियुक्त ने नशे में आकर नाबालिक की गला घोट कर हत्या कर दी। और शव को छुपाने के लिए नहर में फेंक दिया। मृतक बालक का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ शव की बरामदगी हेतु प्रयास जारी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *