प्रेमी ने दूधवाली से की बात तो प्रेमिका ने लगाई फांसी, जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान
प्रेमी ने दूधवाली से बात की तो प्रेमिका को इस बात पर गुस्सा आ गया। प्रेमिका ने प्रेमी से झगड़ा किया और खुद को कमरे में बंद करके आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार 3 दिसंबर को पुलिस को सूचना मिली कि मोहन एनक्लेव जमॉलपुर कलॉ जगजीतपुर में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्माहत्या कर ली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गयी। पुलिस को कन्हैया सिंह निवासी ग्राम सहारनपुर ने बताया कि उसने अपना मकान किराये पर सुनित पुत्र सुखदास निवासी ग्राम औरंगाबाद थाना बिहारीगढ़ जिला सहारनपुर को किराये पर नीचे का सेट दिया हुआ था। जिसमें उसकी पत्नी काजल अपने बच्चे के साथ रह रही थी।
सुनित ने बताया कि उसकी बहन सरिता पत्नी अमित निवासी दगेडा जिला सहारनपुर में रह रही थी। सरिता पिछले तीन चार वर्षों से अपने पति से अलग रह रही थी। सरिता रोशनाबाद में किराये के कमरे में रहकर अपना गुजारा कर रही थी। बताया जा रहा है कि सरिता सिडकुल में किसी कम्पनी में काम करती थी। सरिता का अंकित चौधरी निवासी नकुड़ जो अपने को फौजी बताता था रायवाला कैन्ट मे नौकरी करने की जानकारी देता था। सरिता और अंकित चौधरी का आपस में काफी समय से प्रेम प्रसंग था। सरिता और अंकित जल्द ही एक दूसरे से शादी करने वाले थे।
1 दिसंबर को सरिता का प्रेमी अंकित कमरे पर आया हुआ था। अंकित दूधवाली से बात करने को लेकर सरिता नाराज हो गयी थी। सरिता अंकित पर शक करने लग गयी थी। सरिता ने 1 दिसंबर की रात करीब 10 बजे कमरे में लेण्टर की छत के हुक में फंन्दा डालकर आत्महत्या कर ली थी। थाना प्रभारी हरिओम राज चौहान ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *