हरिद्वार से नाबालिग का अपहरण कर किया रेप, मंगलौर में कार से फेंक हुआ फरार




योगेश शर्मा.
हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी नाबालिग बेटी को शादी का झांसा देकर एक युवक अपहरण कर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी उसे मंगलौर के पास कार से फेंक कर फरार हो गया। पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

महिला ने शिकायत देकर बताया कि उसकी नाबालिग बेटी की दोस्ती मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर स्थित एक गांव के युवक से फेसबुक के माध्यम से हुई थी। महिला का आरोप है कि आरोपी युवक 18 अगस्त को उसकी बेटी से मिलने हरिद्वार आया और बेटी को शादी का झांसा देकर अपने साथ अपहरण कर ले गया। पहले वह बेटी को अपने मामा के यहां गाजियाबाद ले गया और बाद में मंसूरपुर लेकर आया। दोनों जगह उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया। बेटी की अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप महिला ने लगाया है।

आरोपी 22 अगस्त को उसकी बेटी को मंगलौर के पास कार से फेंक कर फरार हो गया। राहगीरों ने बेटी के बदहवाश सड़क पर पड़े होने की पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस उसकी बेटी को अपने साथ ले आई। थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल के मुताबिक तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *