बारातियों के ऊपर गाड़ी चढ़ाने वाला स्कार्पियो का चालक गिरफ्तार




नवीन चौहान.
चढ़त के दौरान बारातियों पर अपनी स्कार्पियों चढ़ाने वाले आरोपी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में गाड़ी की जद में आकर रायसी निवासी बैंड कर्मी की मौत हो गई थी, जबकि कई बाराती घायल हो गए थे। पुलिस ने स्कार्पियो को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

थाना बहादराबाद पुलिस के मुताबिक 10-02-2023 की रात्रि में थाना बहादराबाद क्षेत्रान्तर्गत सरदार सिंह फार्म हाउस के पास एक वाहन स्कार्पियो HR 70 B 7063 के चालक ने अपनी उक्त गाड़ी को चढ़त के दौरान नाच रहे बारातियों पर चढ़ा दी थी। उसकी गाड़ी की चपेट में आकर बैंड के सदस्य सागर पुत्र सुखपाल निवासी रायसी लक्सर की मौके पर मृत्यु हो गयी थी जबकि 31 अन्य लोग घायल हो गये थे।

इस दुर्घटना के संबंध में रायसी लक्सर निवासी सुखवाल की शिकायत पर थाना बहादराबाद में मु0अ0सं0 33/2023 धारा 304 पंजीकृत किया गया। आरोपितों की तलाश में जुटी टीम ने पूछताछ के लिए थाने बुलाए गए स्कार्पियो ड्राइवर राकेश सैनी पुत्र रघुवीर निवासी शिव कालोनी, फतेहपुर पो0 छुटमलपुर जिला सहारनपुर उ0प्र0 को आज दिनांक 13.02.2023 को नियमानुसार हिरासत में लिया गया। वैधानिक कार्यवाही प्रचलित है।

वाहन में बैठे अन्य व्यक्तियों के बारे में भी जानकारी कर आवश्यक कार्यवाही करते हुए वाहन स्वामी के बारे में जानकारी की जा रही है। बतादें स्कार्पियो पर भारतीय किसान मजदूर संगठन भी लिखा हुआ है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *