मैरिज पैलेस से सोना-चांदी चोरी करने वाले शातिरों को उधमसिंह नगर पुलिस ने किया गिरफ्तार




विजय सक्सेना.
संगम मैरिज पैलेस, आवास विकास (ट्रांजिट कैंप) में शादी के मंडप से दुल्हन के सोने चांदी के गहने चोरी करने वाले शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चोरी हुए गहने और पैसे भी बरामद किये हैं।

पुलिस के मुताबिक 8/02/23 को वादी दिनेश चंद्र पुत्र गोविंद बल्लभ पंत निवासी मल्ला खोल्टा, सुनारी नौला,कोतवाली अल्मोड़ा,जिला अल्मोड़ा ने उपस्थित थाना आकर एक किता तहरीर बाबत दिनांक 08/02/23 को अपने पुत्र दीपक पंत की बारात, जो अल्मोड़ा से रुद्रपुर न्यू संगम वाटिका वेंकट हॉल नैनीताल रोड में आई थी। जब बारात गेट पर पहुंची थी और स्वागत का रिबन कट रहा था तो उनके पास मौजूद बैग जिसमें लगभग 19000 नगद व दुल्हन को चढ़ाने के लिए आभूषण (सोने का आठ आने का नथ, चार आने का मांग टीका, सवा तोले का मंगलसूत, एक जोडी चांदी की पायल पैरों के एक जोड़ी चांदी के बिछवे), को अज्ञात चोर द्वारा चोरी करने के सम्बन्ध मे दाखिल की गई।

दाखिल तहरीर के आधार पर थाना ट्राजिट कैम्प में मु0 FIR 47/23 धारा 379, IPC बनाम अज्ञात पंजीकृत हुआ मुकदमा उपरोक्त के सफल अनावरण हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पर्यवेक्षण व पुलिस अधीक्षक अपराध /नगर /क्षेत्राधिकारी नगर के निर्देशन, प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में थाना ट्रांजिट कैंप पुलिस टीम द्वारा प्रभावी पतारसी सुरागरसी कर 12/02/23 को पुलिस टीम के द्वारा मुखबिर की सूचना पर मोदी मैदान के पास से घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त पंकज पाल उर्फ भोला उम्र 19 वर्ष, निवासी संतोषी माता मंदिर के सामने खेड़ा, रुद्रपुर व शाहबाज उर्फ चाइनीज पुत्र आफाक खान, उम्र 19 वर्ष, निवासी लालपुर, थाना किच्छा, जनपद उधम सिंह नगर को चुराए हुए सोने चांदी के गहनों एवं पैसों के साथ गिरफ्तार किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *