भगवान श्रीराम की प्रतिमा के जीर्णोद्धार में सहयोग करेंगे श्रीमहंत रविन्द्र पुरी




नवीन चौहान
श्रीराम चौक सेवा समिति (रजि) रेलवे रोड ज्वालापुर का एक प्रतिनिधिमंडल रेलवे पुलिस चौकी, ज्वालापुर के सामने निर्मित मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्रीराम की प्रतिमा के जीर्णोद्धार के संबंध में आज पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी के सचिव एवं अध्यक्ष श्री मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट श्रीमहंत रविन्द्र पुरी महाराज से भेंट कर उन्हेे सादर आमंत्रण दिया एवं कार्य की प्रगति से अवगत कराया।
इस विषय में श्रीमहंत रविंद्र पुरी महाराज ने प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम श्रीराम के आदर्शों का अनुसरण प्रत्येक नागरिक को करना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रभु श्रीराम हमारे रोम-रोम में बसे हैं और वे ही हमारी संस्कृति के पोषक आधार हैं। भगवान श्रीराम आदर्श, तप, त्याग और संकल्प के प्रतीक होने के साथ-साथ शाश्वत आस्था के प्रतीक हैं। श्रीमहंत ने श्रीराम भगवान की प्रतिमा के जीर्णोद्धार करवाने के साथ-साथ हर संभव सहयोग करने का आश्वासन भी प्रतिनिधिमंडल को दिया।
प्रतिनिधिमण्डल में श्रीराम चौक सेवा समिति (रजि) अध्यक्ष राकेश मल्होत्रा, महामंत्री ओम पाहवा, कोषाध्यक्ष अनुराग गुप्ता, उपाध्यक्ष प्रदीप सेठी, ओम झाम्ब, संरक्षक सरदार इन्द्रजीत सिंह, जगदीश लाल पाहवा, डाॅ. सुनील कुमार बत्रा, प्रेमलाल अरोड़ा, दीपक अरोड़ा आदि सम्मिलित सभी सदस्यों ने श्रीमहन्त रविंद्र पुरी को धन्यवाद प्रेषित किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *