SOG उधमसिंह नगर की टीम ने 15 हजार का इनामी किया​ गिरफ्तार




नवीन चौहान.
एसओजी उधमसिंह नगर की टीम ने 15 हजार के इनामी को यूपी के मुरादाबाद जनपद से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी लाखों की धोखाधड़ी में वांछित चल रहा था। गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी लगातार अपने ठिकाने और पहचान बदलकर रह रहा था।

एसएसपी उधमसिंह नगर डॉ मंजुनाथ टीसी ने एसओजी को इनामी अपराधियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिये हुए हैं। इन्हीें निर्देशों के क्रम में एसओजी की टीम ने थाना खटीमा पर पंजीकृत FIR NO. 47/2022 धारा 420/467/468/471/504/506 भा०द०वि० व 3 UPID ACT से सम्बन्धित ईनामी अभियुक्त राधेश्याम पुत्र रामचन्द्र निवासी रामेश्वर कालोनी लाईन पार थाना मझोला मुरादाबाद (उ०प्र०) जो कि काफी समय से फरार चल रहा था, जिस पर 15,000/- (पन्द्रह हजार रुपये) घोषित किया गया था, की तलाश की गयी।

एस०ओ०जी० व थाना खटीमा की संयुक्त टीम द्वारा वांछित / ईनामी अभियुक्त की पतारसी-सुरागरसी के माध्यम से उ०प्र० के अमरोहा व मुरादाबाद आदि स्थानों में तलाश की गयी। उक्त अभियुक्त काफी समय से अपनी पहचान छिपाने के लिये लगातार ठिकाने बदल-बदल कर रह रहा था। एस०ओ०जी० व विवेचक मुकदमा की संयुक्त टीम द्वारा अथक प्रयासों से दिनांक 13/12/23 को अभियुक्त राधेश्याम पुत्र रामचन्द्र निवासी रामेश्वर कालोनी गली नं0 12 थाना मझोला मुरादाबाद (उ०प्र०) को खुशालपुर मुरादाबाद उ0प्र0 से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त को अग्रिम कार्यवाही हेतु माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *