बेखौफ बदमाशों ने दहलाया हरिद्वार, भाजपा नेता के घर से लाखों की लूट




—ढ़ाई लाख नकदी, 25 तोला सोना ले गये बेखौफ तीन बदमाश
—पिस्टल और चाकू की नोक पर मां और बच्ची को बनाया बंधक
—होली के दौरान से कनखल में ये लगातार चौथी बड़ी वारदात
—भाजपा नेता हैं जिनके घर हुई लूटपाट, पत्नी भी जिला पंचायत सदस्य
नवीन चौहान
बेखौफ बदमाशों ने दिन—दहाड़े भाजपा नेता के घर में घुसकर लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। पिस्टल और चाकू की नोंक पर पत्नी और छोटी बच्ची को बंधक बनाकर हथियारबंद बदमाशों ने ढ़ाई लाख की नकदी, 25 तोला सोना लूटकर फरार हो गए। पीड़ितों ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फिंगर प्रिंट जुटाएं है। सीसीटवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। पुलिस बदमाशों को पकड़ने का दावा कर रही है। जिस वक्त घटना हुई पीड़ित भाजपा नेता वोट मांगने के लिये निकले हुये थे। भाजपा नेता की पत्नी जिला पंचायत की सदस्य भी हैं।
कनखल क्षेत्र पर बदमाशों ने निगाहे जमा ली है। होली के बाद से लगातार कनखल के तीन क्षेत्रों में चोरी की बड़ी वारदात हुई। घर में घुसकर बेखौफ लूटपाट की ये चौथी घटना है। घटना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। भाजपा नेता कदम सिंह चौहान की पत्नी प्रीति सिंह चौहान पथरी क्षेत्र के हरसीवाला से जिला पंचायत सदस्य हैं और भाजपा से ताल्लुक रखती हैं। कदम सिंह चौहान खुद भाजपा नेता है और शनिवार को हरिद्वार के कटारपुर में आयोजित भाजपा प्रत्याशी रमेश पोखरियाल निशंक की सभा में चुनाव प्रचार के लिए निकले थे। कनखल थाना क्षेत्र के संदेश नगर में हाल ही में उन्होंने आलीशान मकान बनाया है। कदम सिंह चौहान ने बताया कि तीन हथियारबंद बदमाश उनके घर और उनकी पत्नी को बंधक बना लिया। घर में उनकी पत्नी और चार साल की छोटी बच्ची थी। उन्होंने पायजामे के नाडे से पत्नी और बच्ची के हाथ बांध दिए और मुंह में पिस्टल लगा दिया और गर्दन पर चाकू रख दिया। तीन बदमाश वारदात को अंजाम देने के लिये घर में घुसे थे। इसके बाद घर में लूटपाट की। तीन बदमाशों में से एक ने मुंह ढका हुआ था और दो के चेहरे खुले हुए थे। दिनदहाड़े घर में घुसकर लूटपाट की सूचना से पुलिस के आला अधिकारियों और कनखल पुलिस में हड़कंप मच गया। कनखल पुलिस ने बताया कि दरवाजा खुला हुआ था और बदमाश सीधे घुस आए। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है।

मेहमान के रूप में आये बदमाश
जिला पंचायत सदस्य प्रीति चौहान सिंह ने बताया कि बच्ची बाहर मुख्य गेट के पास थी। बदमाशों ने घर में मम्मी—पापा के होने की बात पूछी। बच्ची ने मम्मी की मौजूदगी की बात बताई। वे मेहमान की तरह फ्रूट लेकर आये और सीधे अंदर आकर बच्ची और उन्हें बंधक बना लिया और बांध दिया। मुंह में पिस्टल तान दी और शोर मचाने या किसी तरह की हरकत करने पर चाकू से गला रेत देने की बात कही।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *