गांजा बेच रही महिला को उधमसिंह नगर पुलिस ने किया गिरफ्तार




नवीन चौहान.
नशे के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने एक महिला को अवैध रूप से गांजा बेचते हुए गिरफ्तार किया। उसके पास से पुलिस ने पांच किलो 700 ग्राम गांजा बरामद किया है। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह यह गांजा अपनी सास के कहने पर बेच रही थी।

पुलिस के मुताबिक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद उधमसिंह नगर डॉ मंजूनाथ टीसी के द्वारा नशे व मादक पदार्थों की रोकथाम तथा उधमसिंह नगर क्षेत्र में अवैध नशे के कारोबार करने वाले लोगों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये थे। जिस क्रम में दिनांक 18/02/2023 को पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन व निरीक्षक विजेन्द्र शाह प्रभारी SOG उधमसिंह नगर के नेतृत्व में ए०एन०टी०एफ० ऊधमसिंह नगर टीम व थाना रुद्रपुर पुलिस टीम द्वारा संयुक्त चेकिंग की जा रही थी।

चेकिंग के दौरान साहनी टायर्स के पास अभियुक्ता के घर के सामने सड़क के किनारे बगवाडा रुद्रपुर से अभियुक्ता निवासी बगवाडा भट्टा रुद्रपुर उ0सि0नगर उम्र 30 वर्ष को 1014 पाउच गांजे (05 किलो 700 ग्राम गांजे ) के साथ गिरफ्तार किया। बरामद गांजे के सम्बन्ध में पूछा तो अभियुक्ता उपरोक्त द्वारा बताया गया कि मैं यह गांजा अपनी सास के कहने पर बेच रही थी। अभियुक्ता उपरोक्त के विरुद्ध थाना कोतवाली रुद्रपुर में FIR NO. 110/2023 धारा 8/20 NDPS ACT के तहत अभियोग पंजीकृत कराया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *