“चाय के प्याले की आड़ में नशे का कारोबार करना पड़ा भारी” अब खाएगा जेल की हवा




विजय सक्सेना.
नशे के खिलाफ एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी के निर्देशन में थाना केलाखेड़ा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ऐसे अभियुक्त को गिरफ्तार किया है जो चाय की दुकान की आड़ में नशे का कारोबार कर रहा था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उस चाय की उस अवैध दुकान को भी ध्वस्त कर दिया है जिसमें बैठकर आरोपी नशे का कारोबार चला रहा था।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश को नशामुक्त बनाने की ठानी हुई है। उनकी इस मुहिम को पुलिस अधिकारी अंजाम देने में जुटे हैं। इसी क्रम में उधमसिंह नगर के एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी लगातार नशे के सौदागरों पर कार्रवाई कर उन्हें जेल पहुंचाने का काम कर रहे हैं। एसएसपी की टीम लगातार नशा तस्करों के नेटवर्क को ध्वस्त कर रही है।

इसी क्रम में 18.02.2023 को थाना केलाखेडा पुलिस द्वारा गश्त के दौरान अभियुक्त अफसर खाँ पुत्र अखार खां उम्र 32 वर्ष निवासी रत्ननामढैय्या थाना केलाखेडा उसिनगर को समय 21.05 बजे को विस्मित्ता ठाबे से आगे चाय व कोल्ड ड्रिंक की दुकान के सामने सड़क किनारे पर 205 ग्राम चरस मय काले रंग की पन्नी के साथ गिरफ्तार किया गया। जिसके विरुद्ध FIR NO 27/2023 धारा 8/20 NDPS ACT पंजीकृत किया गया।

चूंकि अफसर खां उपरोक्त द्वारा अवैध कार्य जिस चाय व कोल्डड्रिंक की आड में किया जा रहा था उसका निर्माण अवैध पाया गया अतः मौके पर NHAI के कर्मचारियों को आज दि0 19.02.23 को बुलवाकर उक्त अवैध निर्माण को तुडवाया गया। अवैध मादक पदार्थ बेच रहे व्यक्तियों के विरुद्ध लगातार इस तरह की कार्यवाही की जाती रहेगी अभियुक्त उपरोक्त को माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा।

अभियुक्त का अपराधिक इतिहास-
1— मु0 FIR NO-161/2020 धारा 8/20 NDPS ACT बनाम अफसर खां पुत्र अख्तर खां निवासी रत्नामडैया थाना केलाखेडा जिला उधमसिंह नगर।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *