राहुल गांधी बोले- PM मोदी है किसान विरोधी




मेरठ: किसान यात्रा के तहत देवरिया से दिल्‍ली की यात्रा पर निकले राहुल गांधी गुरुवार को अंतिम पड़ाव पर मेरठ में हैं। राहुल गांधी के रोड के में शीला दीक्षित, राज बब्‍बर, प्रमोद तिवारी के अलावा फिल्म अभिनेत्री एवं कांग्रेस नेत्री नगमा भी मौजूद हैं। रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने कालाधन मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरा।

राहुल पीएम मोदी पर आक्रामक होते हुए बोले, ‘मोदी उद्योगपतियों के लिए ‘फेयर एंड लवली’ स्कीम के तहत काम कर रहे हैं। मोदी चोरों का काला धन सफेद कराने में लगे हैं।’ उन्होंने कहा, आने वाले समय में कांग्रेस की सरकार बनती है तो वो किसानों की समस्याओं को दूर करेंगे। मेरठ में रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने 56 इंच का सीना दिखाकर अरबों का काला धन सामने लाने की बात कही थी। लेकिन उनके सारे दावे खोखले साबित हुए।राहुल गांधी ने कहा, किसान, मजदूर और छोटे दुकानदारों की जेब में एक रुपए भी नहीं आया। भले ही 15 उद्योगपतियों की जेब में पैसा जरूर आया। वर्तमान समय में केवल मोदी जी और उनके दोस्त मस्त हैं। गरीब जनता त्रस्त है। रोड शो में स्थानीय कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के अलावा लोगों की भारी भीड़ मौजूद रही।

उल्लेखनीय है कि गांधी ने छह सितंबर को प्रदेश के देवरिया से गाजियाबाद तक किसान यात्रा की शुरुआत की थी और आज आखिरी चरण में यह यात्रा गाजियाबाद में संपन्न हो जाएगी। यात्रा के दौरान उन्होंने राज्य के 140 विधानसभा क्षेत्रों के लोगों से संपर्क किया, जिसमें 26 रोड शो हुए और 26 खाट सभाएं की। यात्रा का विधिवत समापन आज दिल्ली के संसद मार्ग पर आयेजित कार्यक्रम में हुआ।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *