चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त 24 घंटे में गिरफ्तार




नवीन चौहान.
चोरी की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पकड़कर घटना का सफल खुलासा कर दिया है। चोरी किया गया सामान भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

पुलिस दिनांक 7/3/ 2022 को मन्नान उमर पुत्र मोहम्मद इरशाद अली निवासी 827/1 आजाद नगर गंगनहर रुड़की द्वारा कोतवाली रुड़की पर तहरीर दी कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा वादी के कारखाने के लॉकर में रखे 10,4000 रूपये तथा कागजात चोरी कर लिए हैं। इस संबंध में कोतवाली रुड़की पर मुकदमा अपराध संख्या 260/22 धारा 380 आईपीसी पंजीकृत किया गया।

घटना के अनावरण के ​लिए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देशन तथा क्षेत्राधिकारी रुड़की के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रुड़की द्वारा पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित पुलिस टीम द्वारा घटना के अनावरण हेतु त्वरित कार्यवाही करते हुए सुरागरसी पतारसी की गई तथा संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई। मुखबिर की सूचना पर दिनांक 07/03/22 को रामपुर चुंगी के पास से अभियुक्त अब्दुल रहीम पुत्र मशरूर निवासी गढ़ मीरपुर थाना रानीपुर हाल निवासी सती मोहल्ला रुड़की को 24 घंटे के अंदर चोरी के शत प्रतिशत माल सहित गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त की निशानदेही पर 104000 रूपये चोरी के कागजात बरामद किए गए। कोतवाली रुड़की पुलिस द्वारा 24 घंटे के अंदर घटना के अनावरण किए जाने पर उच्च अधिकारी गणों द्वारा रुड़की पुलिस की प्रशंसा की गई। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण द्वारा पुलिस टीम को घटना के त्वरित अनावरण किए जाने पर उत्साहवर्धन हेतु 1500 रूपये का नगद इनाम दिया गया।

पुलिस टीम
Si रणजीत खनेड़ा
Si विशाखा असवाल
C, रामवीर
C, बिपिन चंद्र



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *