7 महीने की बेटी का गला दबाकर बाप ने कर दी हत्या, शव नोंच रहे थे कुत्ते




मेरठ। सैनी गांव में एक व्यक्ति द्वाराअपनी 7 माह की मासूम बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी और उसका शव गांव के सूखे तालाब में जाकर दबा दिया। शव को सुबह कुत्तों ने निकाल कर नोंचना शुरू किया तो ग्रामीणों की नजर पड़ी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह कुत्तों को वहां से हटाकर शव को सुरक्षित किया। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। बाद में सूचना इंचौली पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया। शव की शिनाख्त गांव के ही कृष्ण सैनी की 7 माह की मासूम कशिश के रूप में हुई।
थाना इंचौली के गांव सैनी में कृष्ण सैनी मूल निवासी फलावदा यहां किराए के मकान में रहता है। कृष्ण सैनी दो साल से यहां अपनी दूसरी पत्नी के साथ किराए का मकान लेकर रहता है। उसकी पहली पहली पत्नी का मोनिका है फलावदा में ही रहती है। पुलिस के मुताबिक दूसरी पत्नी का नाम बिलकिश उर्फ रानी है। कृष्ण सैनी झोला छाप डाक्टर था, इसी दौरान उसके बिलकिश से संबंध बने थे। बिलकिश से प्रेम संबंधों के चलते करीब दो साल पहले उसने लव मैरिज की। शादी के बाद बिलकिश ने बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम कशिश रखा गया था।
गुरूवार की रात बिलकिश और कृष्ण सैनी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुइआ। शुक्रवार सुबह बिलकिश अपनी 7 माह की मासूम बेटी को सोते हुए छोड़कर घर से चली गई। उसके जाने के बाद कशिश रोने लगी तो कृष्ण सैनी ने गुस्से में उसका गला दबा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। कशिश के मरने पर शव को ठिकाने लगाने के लिए गांव के सूखे तालाब पर जाकर गड्ढ़ा खोदा और उसमें कशिश का शव दबाकर वापस घर आ गया।

सुबह कुछ ग्रामीणों ने सूखे तालाब की ओर कुत्तों को एक बच्ची का शव नोंचते देखा जिससे सनसनी फैल गई। बच्ची के शव की शिनाख्त ग्रामीणों ने कृष्ण की बेटी कशिश के रूप में की। घटना की सूचना थाना इंचौली पुलिस को दी गई। इस दौरान बिलकिश जब वापस घर आयी तो उसे वहां अपनी बेटी नहीं मिली। उसने जब कृष्ण से बच्ची के बारे में पूछा तो उसने उसे गुमराह करने की कोशिश की। कुछ देर बाद कशिश के शव को नोंचे जाने की सूचना पूरे गांव में फैल गई थी। बिलकिश ने शव देखा तो उसके होश उड़ गए। सूचना पर थाना इंचौली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने कृष्ण सैनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पूरा सच उगल दिया। एसपी देहात राजेश कुमार के मुताबिक बिलकिश ने पति के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *