विधायक के गनर के साथ बहादराबाद टोल प्लाजा मारपीट, अस्थियां लेकर आ रहा था गनर




नवीन चौहान.
हरिद्वार। जनपद की खानपुर सीट के विधायक उमेश कुमार के गनर के साथ बहादराबाद टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों ने मारपीट कर दी। गनर अपने परिचित की अस्थियां लेकर हरिद्वार आ रहा था।

आरोप है कि मारपीट में गनर को काफी चोटें आयीं हैं। गनर के सिर में चोटें आई है। इस मामले में पुलिस ने टोल प्लाजा के चार कर्मचारियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बताते हैं कि बहादराबाद थाना क्षेत्र स्थित टोल प्लाजा पर खानपुर विधायक उमेश कुमार के गनर अपने परिचित की अस्थिंयां लेकर हरिद्वार आ रहे थे। बताया गया कि टोल प्लाजा पर गनर ने उत्तराखण्ड पुलिस का सिपाही होने की बात कहते हुए बैरियर खोलने की बात कही।

किन्तु बैरियर पर तैनात कर्मी ने बैरियर नहीं खोला और गनर के साथ अभ्रदता करने लगा। इस बीच कुछ और टोल कर्मचारी भी वहां पहुंच गए। आरोप है कि सभी ने गनर और उसके साथियों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट की यह घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति की अस्थियां लेकर हरिद्वार आ रहे थे, वह भीम आर्मी का कार्यकर्ता था। इस मामले में पुलिस ने टोल प्लाजा के चार कर्मियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *