किट्टी प्रकरण की तफ्तीश में पुलिस के निशाने पर आ गई भाभी, जानिये पूरी खबर




हरिद्वार। किट्टी के धंधे के नाम पर करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाले सविंदर ने पुलिस रिमांड के दूसरे दिन कई राज उगले है। सूत्रों के अनुसार सविंदर ने बताया है कि करोड़ों की रकम जुटाने के लिये किस तरह शहर की महिलाओं को जोड़ा गया। महिलाओं को मोटे कमीशन का लालच दिया गया। अपने कमीशन के लालच में इन महिलाओं ने पूरे शहर में उसका नेटवर्क तैयार कर दिया। इसके बाद लोग खुद व खुद किट्टी में पैंसा निवेश करने आने लगे। सविंदर ने पूरा पैसा जीआईजी मार्ट में निवेश कर दिया है। पुलिस पूरे केस में बारीकि से छानबीन कर रही है। पीड़ितों की वास्तविक रकम कितनी है उसका मिलान किया जा रहा है। इसके बाद पुलिस की पूछताछ में अगला निशाना मोटा कमीशन खाने वाली भाभियों पर है। जल्द ही पुलिस इन भाभियों के घरों पर दस्तक देने वाली है।
जीआईजी मार्ट के सविंदर और उसकी पत्नी गुरमीत कौर के किट्टी प्रकरण में पुलिस तेजी से इंवेस्टीगेशन कर रही है। इस हाईप्रोफाइल करोड़ों की धोखाधड़ी में पीड़ितों को इंसाफ मिले इसके लिये पुलिस पूरे जतन कर रही है। सविंदर ने जनता का पैसा कहां ठिकाने लगाया है इसको जानने का पूरा प्रयास कर रही है। सविंदर को दो दिन रिमांड पर लेकर की गई पूछताछ में पुलिस ने कई जानकारी जुटाई है। इन तमाम जानकारी को पुलिस तस्दीक करने में लगी है। इसी के साथ सविंदर के खेल को अंजाम देने में शहर के ऊंचे घरानों की कई महिलायें शामिल है। जो कमीशन के लालच में लोगों को जीआईजी मार्ट तक लेकर जाती है वह पुलिस के निशाने पर आ गई है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि पुलिस ने सविंदर से तमाम ऐसी महिलाओ के नाम और पतों की लिस्ट ले ली है। जो उसके साथ किट्टी का धंधा चलाने में सहयोग करती थी। पुलिस जल्द ही इन सभी महिलाओं के घरों में जाकर पूछताछ करेंगी। उन्होंने कितनी महिलाओं को जोड़ा और किसका कितना पैसा लगा है ये सब पता लगाने का प्रयास करेंगी।

खाली जेब दिल्ली और मेरठ घूमता रहा सविंदर
हरिद्वार। करोड़ों की रकम डकारने का आरोपी सविंदर हरिद्वार से भागने के बाद दिल्ली और मेरठ में घूमता रहा। खाली जेब होने के चलते वह दूर भाग नहीं पाया और खुद कोर्ट में सरेंडर हो गया। आरोपी सविंदर के पास कोई पासपोर्ट तक नहीं है। जब उसको पता चला कि लोगों ने उसकी पत्नी को जेल में बंद करा दिया तो वह हरिद्वार आ गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार ये सब चौंकाने वाली बात सविंदर ने पुलिस रिमांड पर लिये जाने के दौरान बताई है।
भा भी भि भे



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *