पंचायत चुनावों में जीत के लिए बीजेपी ने कसी कमर, जिलाध्यक्ष ने कही ये बातें




संजीव शर्मा.
हरमन सिटी क्षेत्रीय कार्यालय पर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी जिला मेरठ की एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अनुज राठी ने की।
सुबह 10:30 बजे शुरू हुई बैठक 12:00 बजे तक चली जिसमे जिला पदाधिकारी और जिले की समस्त कार्यकारिणी के सदस्य उपस्थित रहे। बैठक का दूसरा सत्र 12:15 बजे प्रारंभ हुआ प्रारंभ हुआ बैठक में जिले के सभी मंडलों के प्रभारी मंडलों के अध्यक्ष जिला पंचायत स्तरीय चुनाव मंडलों के संयोजक वार्डों के संयोजक उपस्थित रहे।


बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष ने कहा कि हम सबको आपस में समन्वय बनाकर जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में संपूर्ण विजय प्राप्त करनी है, हमें पार्टी की आकांक्षाओं पर खरा उतरना है, सभी मंडल अध्यक्ष और वार्ड संयोजक आपस में समन्वय बनाकर वार्ड से पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं की सूची बनाकर जिले में भेजें, उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी अपने निष्ठावान कार्यकर्ताओं को ही जिला पंचायत सदस्य ब्लाक प्रमुख, क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने में प्राथमिकता पर रखेगी।
कार्यकर्ता यह चुनाव वैसे ही लड़ेंगे जिस प्रकार लोकसभा विधानसभा लड़ते हैं। चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं सभी वार्डों में भाजपा के रहने वाले सभी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं की बैठक जल्द से जल्द करा कर के सूची जिले में भेजी जाए। बैठक में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हरेंद्र काकरान ने भी अपने विचार रखे, क्षेत्रीय मंत्री इंद्रपाल बजरंगी बैठक में उपस्थित रहे। बैठक का संचालन जिला महामंत्री अंकुर मुखिया ने किया। बैठक में मुख्य रूप से क्षेत्रीय कार्यकारिणी सदस्य नरेश गुर्जर, जिला त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संयोजक विनोद चौधरी, जिला महामंत्री भंवर सिंह, शर्माजीत जाटव, जिला उपाध्यक्ष अतुल त्यागी, संजय शर्मा जिला उपाध्यक्ष संजीव बंसल आदि मुख्य रूप से उपस्थि​त रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *