डीएम सी रविशंकर ने फरार कैदियों पर बैठाई मजिस्ट्रीयल जांच




गगन नामदेव
हरिद्वार की अस्थायी जेल से फरार आठ कैदियों के संबंध में जिलाधिकारी सी रविशंकर ने मजिस्ट्रीयल जांच के आदेश जारी किए है। जांच करने की जिम्मेदारी उप जिला मजिस्ट्रेट को दी गई है। कोई भी व्यक्ति एक सप्ता​ह के भीतर इस संबंध में अपने बयान दर्ज करा सकता है।
जिला मजिस्ट्रेट हरिद्वार ने अपने आदेश संख्या में बताया कि अस्थायी कारागार, राजकीय भिक्षुक गृह रोशनाबाद, हरिद्वार से 22 सितम्बर 2020 को 08 विचाराधीन बन्दियों ने बैरक संख्या 09 के पीछे की तरफ खुलने वाला दरवाजा जिस पर ताला लगा था, के कुण्डे को उखाड़ बन्दीगण निपुल उर्फ छोटा, बिटटू, रजत सती, निशु शर्मा उर्फ बिजली, शुभम पंवार, वाजिद, सागर चौहान एवं निशान्त वर्मा, भवन के पिछले हिस्से से फरार हो गये।
अस्थायी कारागार/ कोरोना प्रिवेन्टिव डिटेन्शन सेन्टर रोशनाबाद हरिद्वार में निरुद्ध विचाराधीन बन्दीगण निपुल उर्फ छोटा, बिटटू, रजत सती, निशु शर्मा उर्फ बिजली, शुभम पंवार, वाजिद, सागर चौहान एवं निशान्त वर्मा के दिनांक 22 सितम्बर 2020 को अस्थायी कारागार, रोशनाबाद हरिद्वार से फरार होने के संबंध में जिला मजिस्ट्रेट हरिद्वार ने मजिस्ट्रीयल जांच हेतु उप जिला मजिस्ट्रेट हरिद्वार को जांच अधिकारी नामित किया है।
उक्त बन्दियों के फरार होने के संबंध में यदि कोई भी व्यक्ति किसी प्रकार का मौखिक अथवा अभिलेखीय साक्ष्य प्रस्तुत करना चाहता है या लिखित बयान दर्ज कराना चाहता है, तो वह एक सप्ताह के अन्दर किसी भी कार्य दिवस में कलेक्ट्रेट भवन रोशनाबाद में स्थित उप जिला मजिस्ट्रेट हरिद्वार के कार्यालय में उपस्थित होकर अपने बयान दर्ज करा सकता है या सूचना प्रस्तुत कर सकता है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *