पूर्व सीएम त्रिवेंद्र बोले भगवान श्री राम लला की प्राण प्रतिष्ठा से समूचा भारत उत्साहित





काजल राजपूत
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने श्री राम लला के स्वागत में ऋषिकेश स्थित गंगेश्वर महादेव मंदिर के घाट पर भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय जनता के साथ मिलकर स्वच्छता अभियान में भाग लिया और श्रमदान किया। उन्होंने कहा कि भारत की आजादी के बाद यह दूसरा अवसर है जब समूचे भारतवासी बेहद उत्साहित है। उन्होंने कहा कि भगवान श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर सभी भारतवासी खुद को गौरवशाली महसूस कर रहे है।


22 जनवरी को श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के निमित्त प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के आहृवान पर पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सभी के साथ मिलकर विभिन्न स्थानों पर साफ सफाई की और कहा कि कल यानी 22 जनवरी को सभी लोग मिलकर श्री राम लला का स्वागत भव्य रूप से करें, दीपावली जैसा उत्सव मनाएँ, घरों में दीप जलाएं। उन्होंने कहा की आजादी के बाद यह दूसरा ऐसा अवसर है जब हर भारतवासी खासे उत्साहित है और पूरा देश राममय हो रखा है। स्वच्छता कार्यक्रम से पहले पूर्व सीएम ने प्राचीन वीर भद्र मंदिर, ऋषिकेश में पूजा अर्चना कर भोले बाबा का आशीर्वाद लिया।
इस अवसर पर नि. मेयर ऋषिकेश अनिता मंमगाईं, भाजपा जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा, राज्यमंत्री कुसुम कंडवाल, पूर्व राज्यमंत्री कृष्णा कुमार सिंघल, संदीप गुप्ता, शमशेर सिंह सत्याल और विनय उनियाल, सुरेंद्र सुमन, गौरव कैंथोला के अलावा पार्टी के कार्यकर्ता एवं स्थानीय जनता मौजूद रही।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *