चलती कार में पैग बना रहे थे बिजली विभाग वाले, जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान, हरिद्वार। बिजली विभाग के अधिकारी चलती कार में पैग बनाते हुये मस्ती में थे। उनकी मस्ती को सीपीयू ने काफूर कर दिया। कार को सीज कर दिया तथा चालक को हिरासत में ले लिया। वही एक जज का चालक होने का दावा करने वाला एक चालक कार में सायरन लगाकर घूम रहा था। पुलिस ने उसकी कार का भी चालन कर दिया है।
शराब पीकर वाहन चलाने वाले बिजली विभाग के अधिकारियों के वाहन को सीपीयू ने रोक लिया। चालक का एल्कोहल टेस्ट पाजीटिव आने पर कार को सीज कर चालक को कोतवाली ले जाया गया। आरोपी चालक बिजली विभाग में कार्यरत बताया जा रहा है।
सीपीयू के उप निरीक्षक कैलाश गौड और कांस्टेबल जाहुल हसन चंडीघाट चौक पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान नजीवाबाद की ओर से आल्टो कार आती दिखाई दी। कार को रोका तो अंदर बैठे लोग कार में ही पैग बना रहे थे। सीपीयू उप निरीक्षक ने कार चालक का एल्कोहल टेस्ट किया तो भारी मात्रा में शराब पीने की पुष्टि हुई। पूछताछ में कार चालक ने अपना नाम संदीव जगरिया पुत्र शिवचरण निवासी टिबड़ी बताया। पुलिस ने कार को सीज कर दिया और चालक को हिरासत में ले लिया। वही कार में सवार अन्य लोगों को चेतावनी देकर छोड़ दिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *