स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर अवार्ड से नवाजे गये टाटवाला स्कूल के विद्यार्थी




नवीन चौहान हरिद्वार। प्रतिभा दिवस के अवसर पर भारतीय जीवन बीमा निगम की और से आज राजकीय प्राथमिक विद्यालय टांटवाला में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में कक्षा 1 से 10 तक श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले 10 छात्र छात्राओं को ” स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर – 2017″ अवार्ड से सम्मानित किया गया।
भारतीय जीवन बीमा निगम शाखा नंबर 2 हरिद्वार के प्रबंधक श्री चंद्रशेखर वर्मा ने कहा कि बच्चे लगन एवं परिश्रम के साथ पढ़ें तथा अभिभावकों एवं समुदाय का नाम रोशन करें। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि अति दुर्गम क्षेत्र में होने के बाद भी विद्यालय ने बच्चों को बेहतर संसाधन उपलब्ध कराए हैं। श्री वर्मा ने बच्चो का आह्वान करते हुए कहा कि वह मन लगाकर पढ़ें तथा समुदाय का नाम रोशन करें।IMG-20171125-WA0179

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शाखा के विकास अधिकारी आलोक शर्मा ने कहा कि एलआईसी का यहाँ पहुँचने का मकसद बच्चों का उत्साहवर्धन करना है जिससे ज्यादा से ज्यादा बच्चे प्रेरित होकर अच्छा प्रदर्शन करें तथा अपना भविष्य उज्जवल बना सकें। श्री शर्मा ने कहा कि बच्चे मन लगाकर पढाई करें । उन्होंने महापुरुषों का उदाहरण देते हुए उनके पदचिह्नों पर चलने का आह्वान किया। राजकीय प्राथमिक विद्यालय टांटवाला के प्रधानाध्यापक घनश्याम सिंह ने कहा कि विद्यालय में आकर बच्चों को प्रोत्साहित करने से बच्चों में प्रतिस्पर्धा की भावना विकसित होती है। उन्होंने इस कार्य के लिए एलआईसी का आभार जताया। इसी के साथ सहायक अध्यापक रवि कुमार गोस्वामी ने ” स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर अवार्ड -2017″ की घोषणा की। इस श्रेणी में कक्षा 1 से 10 तक के उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाले 10 छात्र- छात्राओं नैनसी, दिव्यांशी, अतुल, रितु, मिनाक्षी, शिवानी, अंजली, ललिता, पिंकी एवं रजनी को स्मृति चिह्न एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया एवं अन्य बच्चों को स्टेशनरी वितरित की गई।
कार्यक्रम को सहायक अध्यापक महिपाल सिंह, डॉ शिवा अग्रवाल, रवि कुमार गोस्वामी आदि ने संबोधित किया। इस अवसर पर अनन्या, बच्चों के अभिभावक एवं विद्यालय स्टाफ उपस्थित रहा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *