पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश शातिर लुटेरे, देखिये वीडियो




सलमान मलिक, हरिद्वार। लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे बाइक सवार दो बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। जबकि दूसरे बदमाश ने पुलिस फायरिंग को देखते हुये सरेंडर कर दिया है। पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों बदमाश शातिर लुटेरे है। दोनों बदमाशों ने कुछ दिन पूर्व लक्सर में एक व्यक्ति की हत्या करके तीन लाख की लूट की थी। दोनों बदमाशों पर करीब एक दर्जन लुटपाट और हत्या के मुकदमे दर्ज है। पुलिस कस्टडी में घायल बदमाश का इलाज कराया जा रहा है। जबकि दूसरे बदमाश की निशानदेही पर लूटी गई रकम को बरामद करने का प्रयास पुलिस कर रही है। घटना लक्सर थाने की है।


सीओ लक्सर चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि सोमवार की शाम को चेतक पुलिस के दो जवान लक्सर लंढौरा मार्ग पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान सोलानीपुल के पास से दो बाइक सवार संदिग्ध युवक पुलिस को दिखाई दिये। चेतक पुलिस ने रोकने का इशारा दिया तो दोनों युवकों ने बाइक को कच्चे मिट्टी के रास्ते पर उतार दिया। पुलिस ने पीछा किया तो दोनों युवकों की बाइक गड्ढे में फंस गई। दोनों बदमाश युवक बाइक छोड़कर लंढौरा गाधारौढा के गन्ने के खेत में जा घुसे और पुलिस पर फायरिंग करने लगे। चेतक पुलिस ने बायरलैंस पर सूचना प्रसारित कर दी। सूचना मिलते ही लक्सर कोतवाली प्रभारी और लंढौरा पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गन्ने के खेत में कांबिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस ने जबावी फायरिंग की तो एक बदमाश ने सरेंडर कर दिया। जबकि दूसरे बदमाश के पैर में पुलिस की एक गोली जा लगी। पुलिस ने घेरांबदी कर दोनों बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो उन्होंने अपने नाम सोनू उर्फ आकाश और दूसरे बदमाश ने भी अपना नाम सोनू निवासी मुजफ्फरनगर बताया। दोनों बदमाशों ने पुलिस को जो बताया उसके बाद पुलिस की भी आंखे खुलती चली गई। पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों बदमाश शातिर लूटपाट की वारदात करने के शामिल अपराधी है। इनके खिलाफ करीब सात मुकदमे दर्ज है। बदमाशों के कब्जे से बरामद बाइक चोरी की है। जबकि तमंचे बरामद कर लिये है।
चोरी की बाइक से कर रहे थे लूटपाट
भगवानपुर से चोरी की गई बाइक से लूटपाट की वारदात को अंजाम दे रहे थे दोनों बदमाश। बदमाशों ने हरिद्वार पुलिस की नाक में दम कर दिया था। पुलिस के पास दोनों बदमाशों के स्कैच भी है। जिससे तस्वीरों का मिलान हो गया है।
बैंकों के आसपास करते थे लूटपाट
लक्सर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने में ही दोनों बदमाशों का हाथ था। बदमाश बैंक के आसपास लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। जबकि एक पैटोल पंप में लूट की घटना को अंजाम दिया है। इसके अलावा लक्सर में एक माह पूर्व डेढ़ लाख की लूट की थी। आरोपी बदमाशों का पूरी तरह से आतंक था।
गिरफ्तार बदमाशों के नाम
सोनू निवासी कल्याणपुर मुजफफरनगर यूपी
सोनू उर्फ आकाश निवासी बुढाना, मुजफफरनगर यूपी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *