हल्द्वानी हिंसा के पांच उपद्रवियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार




योगेश शर्मा.
बनभूलपुरा मामले में नैनीताल पुलिस ने पांच उपद्रवियों को गिर किये गिरफ्तार किया है। इन सभी की गिरफ्तारी पुलिस ने साक्ष्यों के आधार पर की है। 8 फरवरी को घटित हुई हिंसा के बाद तीन मुकदमें दर्ज किये गए थे।

पुलिस के मुताबिक 08.02.2024 को बनभूलपुरा क्षेत्र में घटित घटना मामले में नगर निगम की तहरीर पर एक और पुलिस की तहरीर पर दो मुकदमे दर्ज किये गए थे। तीन मुकदमे दर्ज होने के बाद उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया था।

पुलिस टीमों ने सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्यों के आधार पर पांच अभियुक्तों की गिरफ्तारी की। प्रशासन ने बनभूलपुरा क्षेत्र को छोड़कर अन्य क्षेत्रों से कर्फ्यू हटा दिया है। अधिकारियों के मुताबिक अति आवश्यक सामग्री की आपूर्ति सामान्य चल रही है।

थाना बनभूलपुरा को सुचारू रूप संचालित किया जा चुका है, थाने पर समस्त कार्य सुचारू रूप से चल रहे हैं। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु टीमें गठित की गई है जो गिरफ्तारी के लिए कार्य कर रही है।

गिरफ्तार अभियुक्तगणंे के नाम महबूब आलम पुत्र अब्दुल रउफ निवासी लाईन नं0-16. बनभूलपुरा, जिशान परवेज पुत्र स्व० जलील अहमद निवासी वार्ड नं0-21, इन्द्रानगर लाईन नम्बर-14, वनभूलपुरा, अरशद पुत्र अमीर अहमद निवासी लाईन नं0-12, बनभूलपुरा, जावेद सिद्दकी पुत्र स्व० अब्दुल मोइन निवासी लाईन नं0-17, बनभूलपुरा, असलम उर्फ अस्लम चौधरी पुत्र स्व० इब्राहिम निवासी लाईन नं0-03, बनमूलपुरा हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *