स्पा सेंटरों पर पुलिस की रेड, 40 से अधिक युवक युवतियों को पकड़ा




नवीन चौहान.
लंबे समय से शहर में चल रहे स्पा सेंटरों पर पुलिस की स्पेशल टीमों ने छापा मारा। पुलिस की तीन टीमों ने शहर के 24 स्पा सेंटरों पर कार्रवाई करते हुए यहां से करीब 40 युवक युवतियों को पकड़ा। इस छापेमारी की सूचना स्थानीय चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारियों को नहीं दी गई।

पुलिस के मुताबिक पिछले काफी समय से एसएसपी डा. विपिन ताडा को सूचना मिल रही थी कि शहर में स्पा सेंटरों की आड़ में अनैतिक कार्य हो रहा है। सूचना मिलने के बाद एसएसपी ने एसपी सिटी को कार्रवाई के लिए कहा। बुधवार की शाम एसपी सिटी ने तीन टीमों का गठन किया। एक टीम ने एसपी सिटी के साथ पार्श्वनाथ प्लाजा, दूसरी टीम ने सीओ द्वितीय जितेंद्र शर्मा के साथ जीएनजी मॉल और तीसरी टीम ने बेहट सीओ रूचि गुप्ता के साथ घंटाघर पर चल रहे स्पा सेंटरों में छापे की कार्रवाई की।

पुलिस के मुताबिक तीनों जगहों पर 24 स्पा सेंटरों पर कार्रवाई की गई। यहां से 10 युवकों और 30 युवतियों को हिरासत में लिया गया है। इनमें स्पा सेंटरों के मैनेजर भी शामिल है। पुलिस सभी को हिरासत में लेकर पुलिस लाइन स्थित महिला थाने ले आई, जहां पर युवतियों से पूछताछ के बाद उनके परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया गया। ये युवतियां स्पा सेंटरों पर नौकरी करती हैं, जबकि युवक पुलिस हिरासत में है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *