पुलिस टीम को तकमा देकर भागे गौ तस्कर




सोनी चौहान
हरिद्वार पुलिस को सूचना मिली थी कि जौरासी के जंगलो में कुछ लोगों गाय के मांस की तस्कारी कर रह है। वहां गाय को काटा जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंची लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग ने में सफल रहें। पुलिस टीम को जंगल में से गौवंश का सिर, खाल, पैर सहित गौकशी के उपकरण बरामद हुए। पुलिस टीम आरोपियों की तलाश कर रही है।
गौ संरक्षण के लिए उत्तराखंण्ड पुलिस चैकिंग अभियान चलाकर गौ तस्कारों को पकड़ रही है। दौराने गस्त हरिद्वार पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि ग्राम जौरासी के जंगल मे जौरासी के रहने वाले लालू, जीसान पुत्रगण अशरफ अपने साथी, रहमान पुत्र अशलम के साथ गौकशी के लिए एक गाय लेकर गए है। मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही करते हुए थाना कोतवाली रुड़की के ग्राम जौरासी मे मुखबिर ने सूचना में जो स्थान बताया था वहां पर दबिश दी गयी। मौके पर जंगल मे तीन व्यक्ति गौकशी करते हुए मिले। इस दौरान दबिश दी गयी तो तीनों अभियुक्त अंधेरे व गन्ने के खेतों के फायदा उठाकर भागने मे सफल रहे। मौके पर 160 kg गौमांस, गौवंश का सिर, खाल, पैर सहित गौकशी के उपकरण बरामद हुए। गौ मांस, खाल, सिर, पैर व गौकशी के उपकरणों को पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया। आरोपियो के विरुद्ध थाना कोतवाली रुड़की मे मुकदमा दर्ज किया गया है। तीनों आरोपी फरार है पुलिस तीनों आरोपियों की तलश कर कर रही है।
बरामदगी:-
160 kg गौ मांस, गौवंश का सिर मय सम्पूर्ण खाल, गौवंश के चार पैर, एक कुल्हाड़ी, एक छुरी

पुलिस टीम का विवरण:-
उप निरीक्षक दीपक लिंगवाल गोवंश, उप निरीक्षक शरद सिंह गौवंश, कांस्टेबल राजेन्द्र गौवंश, कांस्टेबल राकेश गोवंश, कांस्टेबल प्रवीण खत्री गोवंश, महिला कांस्टेबल वर्षा गौ वंश



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *