पोपिन हत्याकांड का खुलासा, दोस्त ही निकला कातिल




नवीन चौहान.
हरिद्वार पुलिस ने पोपिन हत्या कांड का खुलासा कर दिया है। पोपिन का हत्यारा कोई और नहीं उसका दोस्त ही निकला है। आरोपी ने नशे की लत को पूरा करने के लिए पहले पोपिन के साथ लूट का प्रयास किया विरोध करने पर दोस्त की हत्या कर दी। एसएसपी अजय सिंह ने प्रेसवार्ता कर घटना का खुलासा किया।

थाना सिडकुल कुछ दिन पूर्व सिडकुल थाना क्षेत्रांतर्गत हॉकी स्टेडियम रोशनाबाद के पास एक शव मिला था जिसकी पहचान पोपिन पुत्र श्रवण कुमार निवासी हेतमपुर सिडकुल के रूप में हुई थी जिसके संबंध में मृतक के परिजनों द्वारा थाना सिडकुल पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह द्वारा मृतक के परिजनों से मुलाकात कर मामले के खुलासे हेतु अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए थे। जिसके क्रम में पुलिस टीम द्वारा साक्ष्य संकलन कर थाना क्षेत्र से अभियुक्त रविंद्र पुत्र पालू को लूटी गई धनराशि के साथ दबोचा गया।

अभियुक्त द्वारा अपनी शराब की लत को पूरा करने के लिये मृतक पोपिन उपरोक्त से पैसे लूटने का प्रयास किया लेकिन मृतक के विरोध करने पर वहां पड़े पत्थर से उसके सर पर कई वार कर उसकी हत्या कर दी और जेब से 7000/- रुपये लूट कर फरार हो गया। अभियुक्त की निशांदेही पर हत्या में प्रयुक्त पत्थर बरामद किया गया।

नाम पता अभियुक्त
रविन्द्र पुत्र पालू निवासी ग्राम गुज्जर हेडी थाना तितावी जिला मुज्जफरनगर (उ0प्र0) हाल निवासी नन्दा वाली गली रोशनाबाद थाना सिडकुल जनपद हरिद्वार

बरामदगी
1-3200/- रुपये (लूटे गये)
2- खून से सना पत्थर

पुलिस टीम:-
प्रभारी निरी0 रमेश तनवार
उ0नि0 शहजाद अली
उ0नि0 रघुवीर सिंह
उ0नि0 बलवन्त पंवार
का0 नरेन्द्र राणा
का0 दीपक दानू
का0 सुनील तोमर



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *