PM नरेंद्र मोदी को हरिद्वार के निजी चिकित्सकों ने भेजे सुझाव, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम बोले होगा निदान




काजल राजपूत.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हरिद्वार के निजी चिकित्सकों ने अपने सुझाव संकल्प पत्र के माध्यम से भेजे है। चिकित्सकों ने कहा कि चिकित्सक जनसेवा करते है। लेकिन निजी चिकित्सकों की परेशानियों को लेकर सरकार संजीदा नहीं है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, राज्य सभा सांसद नरेश बंसल, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरिद्वार के चिकित्सकों से संवाद किया और उनके सुझाव लिए। निजी चिकित्सकों ने संकल्प पत्र में अपनी समस्याओं को लिखा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रेषित करने के लिए संकल्प पेटिका में डाल दिया।

हरिद्वार स्थित होटल मधुबन में चिकित्सकों के साथ संवाद स्थापित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत मिशन की योजनाओं को विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत का मान समूचे विश्व में बढ़ाया है। उनकी तमाम योजनाओं का लाभ देश की जनता को मिल रहा है।

आयुष्मान योजना से गरीबों को मुफ्त इलाज की सुविधा मिल रही है। यह लोकसभा चुनाव भारत को विकसित करने की दिशा में बढ़ाया गया कदम है। आपका एक अमूल्य वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए है। आपके दिए गए सुझावों पर अमल होगा और ​निजी चिकित्सा के क्षेत्र में सुधार करने की दिशा में होगा। लोकप्रिय हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ. राजीव चौधरी ने निजी चिकित्सालयों के संचालन में आ रही तमाम समस्याओं से प्रदेश प्रभारी को अवगत कराया।

वहीं एक सरकारी चिकित्सक ने राज्य सरकार के द्वारा किए जा रहे स्थानांतरण में पारदर्शिता बरतने का सुझाव दिया। कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, नगर विधायक मदन कौशिक, जिलाध्यक्ष संदीप गोयल, राज्य मंत्री श्यामवीर सैनी, जिला महामंत्री आशु चौधरी, आशुतोष शर्मा मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *