मासूम के दरिंदे को चंद घंटों में किया गिरफ्तार




नवीन चौहान
छह साल की मासूम बच्ची की रेप मर्डर मिस्ट्री को पुलिस ने चंद घंटों में ही सुलझाकर आरोपी को सलाखों के पीछे डाल दिया है। आरोपी नशे का आदी है। और फार्म हाउस की देखभाल करने का कार्य करता है। घटना के संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया हुआ है। घटना श्यामपुर थाना क्षेत्र की है।
एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने प्रेस वार्ता करते हुए रेप मर्डर मिस्ट्री का खुलासा किया। एसएसपी ने बताया कि क्षेत्र के एक पीडि़त ने सूचना दी कि वह हाजी के पोट्री फार्म के पास खेतों में गेहूं काटने आया था। जहां से उसकी छह साल की पुत्री हाजी के पोट्री फार्म में चौकीदारी करने वाले सोनू के साथ गई थी। लेकिन वापिस नही आई। पीडि़त ने बताया कि आज उसका शव नदी के पास से बरामद हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जबकि एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, सीओ सिटी व नगर कोतवाली प्रभारी प्रवीण कोश्यारी को तत्काल घटनास्थल पर रवाना किया। फोरेंसिक टीम व एसओजी की टीम ने मौके से साक्ष्य संकलन का कार्य किया।पीडि़ता के संदेह में आए सोनू पुत्र शिवचरण निवासी प्रीतमढ़ थाना मंडावली, जिला बिजनौर की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर आरोपी सोनू को मुर्गी फार्म चिडि़यापुर थाना श्यामपुर हरिद्वार को पुराना ठेका लाहड़पुर मोड से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में रेप और हत्या की बात स्वीकार कर ली। आरोपी ने बताया कि गलत काम करने पर वह चिल्लाई तो उसका गला घोट कर हत्या कर दी।
आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम
नगर कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी,कार्यवाहक थाना प्रभारी मनीष नेगी, उप निरीक्षक विजय सैलानी, उप निरीक्षक अंबरीश, उप निरीक्षक कर्मवीर सिंह, उप निरीक्षक राकेश खंडूरी, कांस्टेबल विद्याचरण, धर्मेंद्र कुमार, दीपक चंद्र, निधि शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *