सर्च वारंट लेकर पीसीएस अधिकारी के घर पहुंची उत्तराखंड पुलिस




नवीन चौहान
उत्तराखंड में तैनात एक पीसीएस अधिकारी के मेरठ स्थित घर पर गुरूवार को उत्तराखंड पुलिस की टीम सर्च वारंट लेकर पहुंची। देहरादून विजिलेंस की टीम ने अधिकारी के आवास पर पहुंच कर सर्च वारंट तामील कराने के बाद घर की तलाशी ली और वहां मिले सामान की लिस्ट तैयार की। बताया गया कि पीसीएस अधिकारी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है।
जानकारी के अनुसार उत्तराखंड में तैनात पीसीएस अधिकारी अनिल कुमार मेरठ के शिवनगर के रहने वाले हैं। उन पर भ्रष्टाचार का आरोप है। आरोप के चलते हाल ही में उन्होंने कोर्ट में सरेंडर किया था। कोर्ट में सरेंडर करने के बाद कोर्ट से उनके घर के सर्च वारंट हुए थे। जिन्हें लेकर देहरादून विजिलेंस की टीम गुरूवार को मेरठ पहुंची और आरोपी अनिल कुमार के आवास पर उनके परिजनों को सर्च वारंट तामील कराकर घर की तलाशी ली।

पांच सदस्यीय इस टीम में इंस्पेक्टर प्रदीप पंत, प्रकाश सिंह, विभा शर्मा, मनोज शर्मा, नीरज रावत शामिल थे। इस टीम ने घर के अंदर मिले सभी सामान की लिस्ट तैयार की और परिजनों से पूछताछ के बाद वापस लौट आई। इस दौरान स्थानीय थाना पल्लवपुरम टीम को भी सर्च वारंट तामील की कार्रवाई के दौरान साथ रखा गया। बताया जा रहा है कि फिलहाल घर के अंदर सामान्य सामान ही मिला है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *