पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, बदमाश और सिपाही जख्मी




बिजनौर: नजीबाबाद इलाके में पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई जिसमें एक सिपाही और एक बदमाश जख्मी हो गए। दोनों को ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले का पता चलते ही मौके पर भारी पुलिस बल के साथ आला अधिकारी पहुँच गए और जांच में जुट गए हैं।

सोमवार को किरतपुर इंस्पेक्टर को कुछ बदमाशों की लोकेशन मिली थी। जैसे ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची तभी बदमाशो ने पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी। बचाव में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी।दोनों तरफ से हो रही गोलीबारी में एक बदमाश और एक पुलिसकर्मी जख्मी। घटना में मुज़फरनगर के रहने वाले इनामी बदमाश राजा उर्फ़ वसीम गंभीर रूप से घायल हो गया है। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

मौके पर पहुंचे एसपी अजय कुमार साहनी का कहना है कि बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गई थी। बदमाशों की संख्या पांच छह थी। मौके पर पहुँचते ही वहां फायरिंग शुरू हो गई। सुचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी और एक बदमाश को गोली लगी है। इस मुठभेड़ में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *