बीजेपी नेता ने मुस्लिम युवक के साथ बेटी की शादी के कार्यक्रम किये स्थगित




नवीन चौहान.
बीजेपी नेता व पालिकाध्यक्ष पौड़ी यशपाल बेनाम ने अपनी बेटी की शादी के समस्त आयोजन स्थगित किए जाने की घोषणा की है। उनकी बेटी की शादी एक मुस्लिम युवक के साथ हो रही है। दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शादी के पक्ष व विरोध में कई प्रकार की बातें सामने आयी हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यशपाल बेनाम ने कहा कि बेटी की विदाई भावुक क्षण होता है। मेरी बेटी की शादी एक मुस्लिम समुदाय के युवक से होने जा रही थी। बच्चों की खुशी व भविष्य को देखते हुए दोनों परिवारों ने शादी धूमधाम से किए जाने का निर्णय लिया है। जिसके परिपेक्ष में कार्ड छपवाए थे। लेकिन शादी का आमंत्रण कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शादी के पक्ष व विरोध में कई प्रकार की बाते सामने आई।

सोशल मीडिया पर उपजे विवाद के बाद दोनों परिवारों ने आपसी सहमति से शादी समारोह के समस्त कार्यक्रम नहीं कराए जाने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि होने के नाते मैं नहीं चाहता था कि बेटी की शादी पुलिस व प्रशासन की सुरक्षा के साए में संपन्न हो।

उन्होंने यह भी कहा मैं जनभावनाओं का सम्मान करता हूं। बेटी की शादी को लेकर भविष्य में परिवार, शुभ चिंतकों व वर पक्ष के साथ मिलकर आगे का निर्णय लिया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *