कैबिनेट मंत्री के खासमखास ने पूर्व शिक्षक को दी जान से मारने की धमकी




नवीन चौहान
कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के करीबी भाजपा नेता नरेश शर्मा के खिलाफ पूर्व शिक्षक ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कनखल पुलिस को तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर पूछताछ की। फिलहाल पुलिस से तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया है।
डा हरिराम आर्य इंटर कॉलेज कनखल के पूर्व शिक्षक और सर्वप्रिय विहार कनखल निवासी राजेंद्र प्रसाद बालियान ने शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के खासमखास और भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नरेश शर्मा पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कनखल थाने में तहरीर दी है। तहरीर के माध्यम से अवगत कराया है कि नरेश शर्मा ने सुबह 7.29 बजे फोन किया। जिसके माध्यम से धमकी दी कि डा हरिराम इंटर कॉलेज में बतौर प्रवक्ता मेरी पत्नी के खिलाफ लगातार शिकायतें कर रही हो। साथ ही नरेश शर्मा ने यह भी आरोप लगाया कि तुम मेरे से पांच लाख रुपये की मांग कर रहे हो और यह मांग अभी भी जारी है। साथ ही अगली धमकी दी कि यदि शिकायतें वापस नहीं ली तो जान से हाथ धो बैठोगे। यह भी कहा कि तेरी औकात क्या है मैं अच्छी तरह जानता हूं कि तुम स्वामी यतीश्वरानंद से मिलकर शिकायत कर रहे हो। मुझे कोई भी हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा से चुनाव जीतने से नहीं रोक सकता। विधायक कितना भी जोर लगा लें।
राजेंद्र प्रसाद बालियान ने पुलिस ने गुहार लगाई है कि नरेश शर्मा से उसके साथ पूरे परिवार की जान को खतरा है। उन्होंने कनखल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर धमकी देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि सुनवाई नहीं हुई तो डीजीपी तक जाएंगे।इस संबंध में नरेश शर्मा का बयान लेने के लिए दो बार फोन किया गया, लेकिन रिसीव नहीं किया। बयान आने पर सीधा प्रकाशित कर दिया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *