Chief Minister Yogi Adityanath: क्रांति धरा पर गरजे सीएम योगी, कहा अब यूपी से माफिया राज खत्म




नवीन चौहान.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को क्रांतिधरा मेरठ में जिमखाना मैदान में जनसभा को संबोधित किया। निकाय चुनाव प्रचार के लिए मेरठ पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी हरिकांत आहलूवालिया व पार्षदों के लिए जनसभा की। क्रांतिधरा मेरठ पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज मेरठ की नई पहचान बनी है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में कानून का राज है। मेरठ आज नई पहचान बन रहा है। उन्होंने कहा कि आज यूपी की पहचान विकास है। सीएम योगी ने कहा अब कांवड़ यात्रा यूपी की पहचान है। साथ ही कहा कि अब माफिया नहीं महोत्सव यूपी की पहचान है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम हर योजना को बिना भेदभाद के पूरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज मेरठ में चारों तरफ सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यूपी में आज हर व्यक्ति को उसका हक मिल रहा है। पहले यूपी का किसान छला जाता था, अब उसे उसका हक मिल रहा है।
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में आज यूपी का विकास तेजी से हो रहा है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बुद्ध पूर्णिमा के दिन मुझे मेरठ में संवाद करने का अवसर मिला, यह मेरा सौभाग्य है। उन्होंने कहा कि 10 मई को क्रांति दिवस है और 11 मई को मेरठ में चुनाव है। उन्होंने लोगों से अपील की कि सभी लोगों को चुनाव में भागीदार बनना है। उन्होंने कहा कि आपका वोट क्रांति को जन्म देगा। कहा कि विकास, सुसाशन, राष्ट्रवाद की क्रांति होगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *