कांग्रेस MLA अनुपमा रावत ने पथरी थाने में दी तहरीर, छवि खराब करने का लगाया आरोप




नवीन चौहान.
हरिद्वार ग्रामीण सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीती अनुपमा रावत ने पथरी थाने में तहरीर देते हुए उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है जिन्होंने उसके खिलाफ सोशल मीडिया पर गलत दुष्प्रचार किया।

थाना पथरी पुलिस को दी तहरीर में अनुपा रावत ने लिखा है कि मैं उत्तराखंड विधानसभा चुनाव वर्ष 2022 में कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी थी, उत्तराखंड विधानसभा चुनाव वर्ष 2022 में हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्र से चुनाव जीतकर निर्वाचित विधायक बनी हूं। मेरी छवि धूमिल करने हेतु कुछ अज्ञात लोगों द्वारा सोशल मीडिया को व्हाट्सएप में निहायत झूठा संदेश चलाया जा रहा है।

जिसमें मेरे द्वारा यह कहा गया कि “कांग्रेस की निर्वाचित जीती हुई विधायक श्रीमती अनुपमा रावत ने हिंदुओं के मुंह पर मारा जोरदार तमाचा और कहा कि मैं केवल मुस्लिम वोटों से जीती हूं, हिंदुओं के वोटों से नहीं, साथ में यह भी कहा गया है कि मैंने यह बयान धनपुरा में दिया है”। इस वायरल संदेश के बारे में मुझे अपने कार्यकर्ताओं द्वारा बताया गया कि मेरे विरुद्ध उक्त झूठा प्रचार सोशल मीडिया व व्हाट्सएप में चलाया जा रहा है।

आज मैंने इस वायरल संदेश के खिलाफ थाना पथरी हरिद्वार में FIR दर्ज करवाई है और फेरूपुर स्थित कार्यालय हरिद्वार में प्रेस वार्ता कर इसका खंडन किया है, उक्त वायरल संदेश से मेरी छवि धूमिल हो रही है। मैं हरिद्वार ग्रामीण के सर्व समाज से प्राप्त आशीर्वाद स्वरूप वोटों से जीती हूं। यह दुष्प्रचार सामाजिक विद्वेष फैलाने के लिए कतिपय पराजित मानसिकता के लोगों द्वारा फैलाया जा रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *