पतंजलि योगपीठ में भी कोरोना की दस्तक, 83 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव, कुंभ डयूटी से वापस लौटे 12 सीओ भी पॉजिटिव




नवीन चौहान.
कोरोना संक्रमण अब पतंजलि योगपीठ में भी पहुंच गया है। हरिद्वार स्थित पतंजलि योगपीठ में 83 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की सूचना के बाद हड़कंप मचा है। पॉजिटिव मिले सभी कोरोना संक्रमितों को क्वारंटीन कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मुताबिक पतंजलि योगपीठ में मौजूद सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, योगपीठ के कई संस्थानों में प्रतिदिन कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं. हरिद्वार के सीएमओ के मुताबिक 10 अप्रैल से अब तक पतंजलि योगपीठ आचार्यकुलम तथा योग ग्राम में 83 लोग कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं।
वहीं दूसरी कुंभ डयूटी से वापस पीटीएस लौटे ट्रेनी सीओ भी पॉजिटिव मिले हैं। कुंभ मेला डयूटी में 15 ट्रेनी सीओ की डयूटी लगी थी, जिनमें से 12 की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। तीन सीओ की रिपोर्ट आनी अभी बाकि है। इसके अलावा पीटीएस के कुंभ डयूटी में गए कुछ जवान भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज के प्रधानाचार्य दिनेश चंद्र बडोला के मुताबिक 17 अप्रैल को सभी की रिपोर्ट निगेटिव आयी थी, लेकिन बाद में हलका बुखार, सिर दर्द आदि की शिकायत होने पर उनकी फिर से 20 अप्रैल को जांच करायी गई जिसमें से 12 की ​रिपोर्ट मिली सभी की पॉजिटिव रिपोर्ट आयी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *