45 साल की आयु पार करने पर दीपेंद्र, दिनेश, रीता कौल दौड़े सबसे तेज




नवीन चौहान
पुलिस विभाग की ओर से आयोजित वचुर्अल रन फॉर यूनिटी में 45 साल की आयु पार करने पर दीपेंद्र, दिनेश, रीता कौल सबसे तेज दौड़े। उनके साथ अन्य प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुलिस मुख्यालय के सभागार में अपराध एवं कानून व्यवस्था महानिदेशक अशोक कुमार ने सम्मानित किया।
पुलिस ने लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल जयंती अवसर पर राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर उत्तराखंड पुलिस ने राष्ट्रीय एकता के लिए वर्चुअल रन फॉर यूनिटी और वाद प्रतियोगिता के विजेता धावकों को सम्मानित किया। वर्चुअल रन फॉर यूनिटी में 18-45 वर्ष आयु में 5 किमी महिला वर्ग में ऊधमसिंहनगर के जसपुर की रीशू ने प्रथम, देहरादून की रीना शाही ने द्वितीय, मंजू घींगा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
45 वर्ष से अधिक वर्ग आयु में 5 किमी महिला वर्ग में देहरादून की रीता कौल ने प्रथम, रूद्रपुर की जसविन्दर कौर ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।
18-45 वर्ष आयु वर्ग में 5 किमी दौड़ के पुरूष वर्ग में हल्द्वानी के पंकज जोशी ने प्रथम, खटीमा की मौहम्मद फईम ने द्वितीय, हल्द्वानी के वैभव जोशी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
45 वर्ग से अधिक आयु वर्ग में 5 किमी पुरूष में देहरादून के दिनेश चन्द्र ने प्रथम, देहरादून के भुवन चन्द्र तिवारी ने द्वितीय, अल्मोड़ा के सुनील त्रिपाठी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
18-45 वर्ष के 10 किमी महिला वर्ग में देहरादून की त्रिशला मलिक ने प्रथम, अल्मोडा के चांदनी मेहता ने द्वितीय, देहरादून की ट्विंकल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
18-45 वर्ष में 10 किमी पुरुष वर्ग में अल्मोड़ा के यथार्थ शाह ने प्रथम, हल्द्वानी के संजय सिंह मर्तोलिया ने द्वितीय और सचिन नेगी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
45 वर्ष से अधिक में 10 किमी पुरूष वर्ग में देहरादून के दीपेंद्र सिंह नेगी ने प्रथम, देहरादून के तारा बहादुर थापा ने द्वितीय, देहरादून के विनोद कुमार सकलानी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
18-45 वर्ष की 21 किमी महिला वर्ग में देहरादून की रीता शर्मा ने प्रथम,
18-45 वर्ष की 21 किमी पुरूष वर्ग में ऋषभ पोखरियाल ने प्रथम, हरिद्वार के रविंद्र सिंह ने द्वितीय, ऋ़षिकेश के पंकज जोशी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में 21 किमी पुरुष वर्ग में देहरादून के विशाल बडोनी ने प्रथम, देहरादून की जगदीश राम ने द्वितीय, देहरादून के रणवीर सिंह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।


वाद विवाद प्रतियोगिता के यह रहे विजेता
वाद-विवाद प्रतियोगिता में स्कूल वर्ग में कॉन्वेंट ऑफ जीजस एंड मेरी स्कूल की छात्रा आद्या जसोला ने प्रथम, सेंट थोमस की छात्रा शाजिया परवीन ने द्वितीय, केंद्रीय विद्यालय आईएमए की छात्रा शिवानी थपलियाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सेंट जोसेफ एकेडमी स्कूल की छात्रा अनुश्री बुटोला को काॅनसोलेशन पुरस्कार दिया गया। कॉलेज एवं विश्वविद्यालय वर्ग में डीएवी कालेज के छात्र उज्जवल शर्मा ने प्रथम, एसजीआरआर कालेज की छात्रा साक्षी बडोनी ने द्वितीय तथा एसजीआरआर कालेज की ही छात्रा साक्षी कोठारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *