जीआरपी ने 24 घंटे में किया चोरी की घटना का खुलासा, तीन अभियुक्त गिरफ्तार




नवीन चौहान.
थाना जीआरपी हरिद्वार पुलिस ने 24 घंटे के अंदर चोरी की घटना का खुलासा किया है। जीआरपी ने ट्रेनों में चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को चोरी के माल के साथ किया गिरफ्तार करते हुए यह खुलासा किया।

जानकारी के अनुसार 25 अगस्त को रेलयात्री नवीन गुप्ता गुप्ता पुत्र दीपक गुप्ता निवासी 12- इन्द्रा नगर थाना बसन्त नगर देहरादून ने रेलवे स्टेशन हरिद्वार में अज्ञात चोर द्वारा ट्रेन न0-04266 जनता एक्स0 के कोच A1 से अपनी पत्नी के पर्स 2 मोबाइल फोन 4500/रु0 नगद व अन्य सामान के चोरी कर ले जाने के संबंध थाना जीआरपी हरिद्वार मे मु0अ0स0 48/2021 धारा 380 भादवि में पंजीकृत कराया गया था।

चलती ट्रेन में इस प्रकार की घटना की गंभीरता को देखते हुए घटना के अनावरण के लिए पुलिस अधीक्षक रेलवेज एवं अपर पुलिस अधीक्षक रेलवेज उत्तराखण्ड के निर्देशन में उप निरीक्षक विनोद कुमार के नेतृत्व में जीआरपी व आरपीएफ की संयुक्त टीम गठित की गई।

टीम द्वारा अपने अथक प्रयासों से 24 घंटे के भीतर ही 26 अगस्त को अभियुक्त सूरज पुत्र मग्गा राम निवासी दाताबाडा जिला जालौन राजस्थान वर्तमान पता B-4/308 सुल्तानपुरी नार्थ वेस्ट दिल्ली, अमित पुत्र प्रेम निवासी उपरोक्त, पवन पुत्र मोती राम निवासी बाकरा जिला जालौन राजस्थान वर्तमान पता म0न0B-4/337 सुल्तानपुरी नार्थ वेस्ट दिल्ली को उपरोक्त अभियोग में चोरी गए के माल के साथ गिरफ्तार किया।

जीआरपी के अनुसार गिरफ्तार सूरज शातिर किस्म का अपराधी है, उसके विरूद्ध दिल्ली एवं राजस्थान में कई अभियोग चोरी और लूट के पंजीकृत हैं।

बरामद चोरी गया माल (कीमत लगभग 66000)
1 – रूपये 4500 / – नगद
2- आधार कार्ड ।
3-2 मोबाईल फोन (I PHONE 6 ,SAMSUNG GALAXY )
4-एक गोल्डन कलर की घडी

गिरफ्तारी एवं बरामदगी करने वाले टीम के सदस्यों के नाम
1 – उ0नि0 विनोद कुमार- थाना जीआरपी हरिद्वार
2 – HCP बलबीर पंवार- थाना जीआरपी हरिद्वार
3- कानि 53 महेश कुमार- थाना जीआरपी हरिद्वार
4- कानि 0 दिनेश लाल RPF पोस्ट हरिद्वार ।
5- कानि0 फरमान RPF पोस्ट हरिद्वार ।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *