हरिद्वार में गैंगेस्टर के आरोपी के घर पर कुर्की नोटिस चस्पा, जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान, हरिद्वार। जमीनों की धोखाधड़ी करने के करीब आधा दर्जन मुकदमों के आरोपी के खिलाफ पुलिस ने गैंगेस्टर की कार्रवाई के बाद अब कुर्की नोटिस चस्पा कर दिया है। आरोपी को दस दिनों के भीतर गैंगेस्टर कोर्ट में पेश होने के लिये कहा गया है। मामला रानीपुर कोतवाली क्षेत्र का है। इस मुकदमे में आरोपी दीपक के दो पार्टनर भी आरोपी है।
22 दिसंबर 2015 को ज्वालापुर के धीरवाली निवासी हिमांशु चौहान पुत्र तेजपाल ने हरिद्वार के ग्राम जगजीतपुर निवासी दीपक अहलूवालिया पुत्र सुभाष के खिलाफ और उसके दो पार्टनर अनवार अली पुत्र वजीद और आबिद अली पुत्र मकसूद निवासीगण ग्राम सलेमपुर पर प्लाट दिखाने के बाद धोखाधड़ी करने की तहरीर रानीपुर कोतवाली पुलिस को दी। इसी दौरान क्षेत्र के नीरज साहू, अंजू रावत, सीमा शर्मा और प्रगति गुप्ता ने भी दीपक अहलूवालिया के खिलाफ जमीनों की धोखाधड़ी संबंधी शिकायत रानीपुर पुलिस से की। पुलिस ने जमीन संबंधी मामले की शिकायत होने के चलते शिकायत्री पत्र एसआईटी को भेज दिये। एसआईटी ने जांच के दौरान दीपक अहलुवालिया को आरोपी मानते हुये धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की पुष्टि कर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी।

इसी दौरान तत्कालीन रानीपुर कोतवाली प्रभारी प्रदीप बिष्ट ने 29.07.2016 को आरोपी दीपक अहलूवालिया के खिलाफ गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज किया। इसी गैंगेस्टर के मुकदमे की विवेचना कर रहे रानीपुर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने कोर्ट से कुर्की आदेश हासिल किया। कोर्ट के आदेश का अनुपालन कराने के लिये कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल पुलिस टीम के साथ आरोपी दीपक अहलूवालिया के घर जगजीतपुर पहुंचे। पुलिस कुर्की नोटिस घर के बाहर चस्पा किया। कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि आरोपी दीपक अहलूवालिया के घर पर 82 की कार्रवाई की गई है। कुर्की नोटिस चस्पा कर दिया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *