केन्द्र की तीन वर्षो की विफलताओं पर बिफरे कांग्रेसी




हरिद्वार। आज कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तीन वर्षो के कार्यकाल की विफलताओं के विरोध में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुनील सेठी के नेतृत्व में जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुए प्रदेश कार्यकारणी सदस्य सुनील सेठी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के तीन वर्ष विफलताओं का नया इतिहास बना रहे हैं और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इन विफलताओं का जश्न मना रहे हैं। जनता को महंगाई से राहत नहीं मिल पाई। युवाओं को रोजगार केन्द्र सरकार द्वारा नहीं मिल पाये। लगातार खाद्य पदार्थो में बेहताशा मूल्य वृद्धि से भारत की जनता आजीज है। उन्होंने कहा कि झूठे आश्वासन के सहारे केन्द्र सरकार अपने तीन वर्ष की उपलब्धियां जनता के बीच रख रही है जबकि सच्चाई यह है कि यह तीन वर्ष जनता के लिए दुखदाई रहे। लगातार विभिन्न राज्यों में हिंसक घटनायें हो रही है और पाकिस्तान के द्वारा भारत पर रोजाना हमले कर वीर जवानों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। देश की सीमायें सुरक्षित नहीं है। नक्सलवाद से वीर सैनिकों को शहीद होना पड़ रहा है।
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पुरूषोत्तम शर्मा एवं कांग्रेसी नेता भूपेन्द्र कुमार ने संयुक्त रूप से कहा कि लगातार पाकिस्तान के द्वारा किये जा रहे हमलों में देश के वीर जवान शहीद हो रहे है। लेकिन सरकार आतंकवाद को रोकने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही हैं आये दिन गैस, पेट्रोल एवं खाद्य पदार्थाें में भारी बढ़ोत्तरी से आमजन का जीवन दुर्भर हो चुका है। उन्होंने कहा कि डिजीटल दुनिया का सपना दिखाकर गुमराह करने का काम केन्द्र सरकार द्वारा किया जा रहा है। नोटबंदी के इतने महीने बीत जाने के बाद भी अर्थव्यवस्था पटरी पर नहीं आ पाई है। बैंकों एवं एटीमों आज भी कैश की कमी से आम जनता जूझ रही है। केन्द्र सरकार पूर्ण रूप से इस तीन वर्षो में विफल रही है। साथ ही सबसे बड़ा निन्दनीय क्षण मोदी सरकार के तीन वर्ष के कार्यकाल के जश्न मनाने को है क्योंकि एक तरफ हमारे देश के वीर शहीद हो रहे हैं और दूसरी तरफ करोड़ों रुपये तीन वर्ष की सफलता के कार्यक्रम आगामी चुनाव को देखते हुए भाजपा खर्च कर रही है।
प्रदर्शन करने वालों में कुलदीप चैधरी, सुमित भाटिया, सुमित त्यागी, कमल त्यागी, हिमांशु शमा, राघव मित्तल, नितिन तेश्वर, अमरनाथ, राजीव शर्मा, राकेश कुमार, जोगेन्द्र कुमार, राजेश सुखीजा, देवेन्द्र शर्मा, प्रीतकमल शर्मा, हिमांशु बहुगुणा, राजेश शर्मा आदि शामिल रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *