हरीश रावत ने दिया जवाब कहा कांग्रेस को इस हरीश रावत रूपी बुराई का दहन कर देना चाहिए




नवीन चौहान.
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत पर पद और पार्टी टिकट बेचने के आरोप लगने के बाद पार्टी में घमासान मचा है। जिसके बाद हरीश रावत पर अंगुली उठनी शुरू हो गई हैं। इन आरोपों के बाद हरीश रावत ने अपना पक्ष रखते हुए पार्टी के लिए बड़ी बात कही है।

अपने फेसबुक वॉल के माध्यम से हरीश रावत ने लिखा कि पद और पार्टी टिकट बेचने का आरोप अत्यधिक गंभीर है और यदि वह आरोप एक ऐसे व्यक्ति पर लगाया जा रहा हो, जो मुख्यमंत्री रहा है, जो पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष रहा है, जो पार्टी का महासचिव रहा है और कांग्रेस कार्यसमिति का सदस्य है और आरोप लगाने वाला व्यक्ति भी गंभीर पद पर विद्यमान व्यक्ति हो और उस व्यक्ति द्वारा लगाये गये आरोप को एक अत्यधिक महत्वपूर्ण पद पर विद्यमान व्यक्ति व उसके सपोटर्स द्वारा प्रचारित-प्रसारित करवाया जा रहा हो, तो यह आरोप और भी गंभीर हो जाता है।

उन्होंने लिखा कि यह आरोप मुझ पर लगाया गया है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूँ कि कांग्रेस पार्टी मेरे पर लगे इस आरोप के आलोक में मुझे पार्टी से निष्कासित करे। होली बुराईयों के समन का एक उचित उत्सव है, होलिका दहन और #HarishRawat रूपी बुराई का भी इस होलिका में कांग्रेस को दहन कर देना चाहिए‌।

साभार: हरीश रावत की फेसबुक पेज से



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *