विजडम ग्लोबल स्कूल की इल्मा अली और आदित्य के 10वीं में 100 फीसदी, ये रहा रिजल्ट





नवीन चौहान
दी विजडम ग्लोबल स्कूल के दसवीं कक्षा की सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं के परिणामों आदित्य अरोड़ा और इल्मा अली ने 100% अंकों के साथ स्कूल में टॉप किया है। जबकि विधुशी नौटियाल ने 99% अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंची और एंजेल विशुजा ने 98.80% अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया। बच्चों के शैक्षणिक प्रदर्शन ने शिक्षक—शिक्षिकाओं में खुशी है।
स्कूल के निदेशक यूसी जैन ने सभी परीक्षार्थियों को आशीर्वाद देते हुए बताया कि स्कूल ने 86.67% के कुल औसत के साथ 100% उत्तीर्ण परिणाम प्राप्त किया है। स्कूल के 7% छात्रों ने 100% अंक प्राप्त किए वही स्कूल के 26% छात्रों ने 95% से अधिक अंक प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया है। स्कूल के 50% छात्रों ने 90% से अधिक अंक प्राप्त किए, स्कूल के 75% छात्र ने 80% से अधिक अंक प्राप्त किए एवं स्कूल के सभी छात्रों ने 65% से अधिक अंक प्राप्त किए।
स्कूल के 29 छात्रों ने अलग विषय में 100% अंक प्राप्त किया जिसमें दस छात्रों अर्थात आदित्य अरोड़ा, इल्मा अली, विधुशी नौटियाल, एंजेल विशुजा, दीक्षा दुबे, महिमा पुरी, ऋषि राज चड्ढा, आयुषी सिंह, विवान चौहान, सुश्री जागृति शर्मा ने #social studies में 100% अंक प्राप्त किए, सात छात्रों अर्थात् आदित्य अरोड़ा, इल्मा अली, विधुशी नौटियाल, दीक्षा दुबे, मेघा राठी, सामिया अरोड़ा और महिमा पुरी ने #Computers में 100% अंक प्राप्त किए, पांच छात्रों अर्थात् आदित्य अरोड़ा, इल्मा अली, विदुषी नौटियाल, एंजेल विशुजा सुश्री दीक्षा दुबे ने #English में 100% अंक प्राप्त किए, चार छात्रों सुश्री इल्मा अली, विदुषी नौटियाल, एंजेल विशुजा और विवान चौहान ने Hindi में 100% अंक प्राप्त किए, दो छात्रों अर्थात् आदित्य अरोड़ा और इल्मा अली ने Science में 100% अंक प्राप्त किए और एक छात्र अर्थात् आदित्य अरोड़ा ने Mathematics में 100% अंक प्राप्त किए।
विजडम ग्लोबल स्कूल के डायरेक्टर यूसी जैन ने सभी परीक्षार्थियों को अपनी शुभकामनाएं दी हैं. बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि सभी बच्चों को आशीर्वाद है.जिंदगी में लक्ष्य कठिन परिश्रम के बाद हासिल होता है. परीक्षा में अच्छे अंक भी निरंतर पढ़ाई करने से आते हैं.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *